Create
Notifications

जिस तरह के ब्रांड की क्रिकेट ब्रेंडन मैक्कलम चाहते हैं, श्रेयस अय्यर भी वही चाहते हैं, नीतीश राणा का बयान

कोच ब्रैंडन मैक्कलम (Photo Credit - IPLT20.COM)
कोच ब्रैंडन मैक्कलम (Photo Credit - IPLT20.COM)
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) के मुताबिक टीम में कोच और कप्तान के बीच काफी अच्छा तालमेल है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के ब्रांड की क्रिकेट कोच ब्रेंडन मैक्कलम चाहते हैं, कप्तान श्रेयस अय्यर भी उसी तरह से खेलना चाहते हैं। यही वजह है कि टीम अभी तक इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

आईपीएल 2022 के आठवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया और इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में केकेआर ने 15वें ओवर में ही इस टार्गेट को चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

कोच और कप्तान एक ही ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं - नीतीश राणा

दरअसल ब्रेंडन मैक्कलम हमेशा से ही आक्रामक सोच रखते आए हैं और वो अटैकिंग क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। नीतीश राणा के मुताबिक कप्तान श्रेयस अय्यर को भी इसी तरह की क्रिकेट पसंद है और इसी वजह से टीम के बीच काफी अच्छा तालमेल है। उन्होंने कहा,

जब कोई युवा कप्तान आता है तो ड्रेसिंग रूम का माहौल चेंज हो जाता है। प्लेयर्स की एनर्जी पहले से ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि जिस ब्रांड की क्रिकेट ब्रैंडन मैक्कलम चाहते हैं, वैसा श्रेयस अय्यर भी चाहते हैं। इसलिए ड्रेसिंग रूम में एक बेहतर सोच है और इस साल ये काफी अहम भूमिका निभा सकता है।

नीतीश राणा के मुताबिक आईपीएल में दो नई फ्रेंचाइजी आने से कंपटीशन लेवल काफी बढ़ गया है। उन्होंने आगे कहा,

दो नई टीमों के आने से एक्साइटमेंट काफी ज्यादा हो गया है और चुनौतियां भी काफी बढ़ गई हैं। हम उस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं जैसा चाहते हैं। अभी तक हमारा सफर अच्छा रहा है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...