Create
Notifications

केएल राहुल ने पिछले मुकाबले में आयुष बदोनी को तीसरे नंबर पर भेजकर बड़ी गलती की थी, पार्थिव पटेल का बयान

केएल राहुल (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के एक फैसले पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले मुकाबले में केएल राहुल ने दीपक हूडा की जगह आयुष बदोनी को तीसरे नंबर पर भेजा था, जो पूरी तरह से गलत फैसला था। पार्थिव के मुताबिक केएल राहुल ने एक अहम मुकाबले में प्रयोग किया जो सफल नहीं रहा और अब केकेआर के खिलाफ उन्हें अपने बेसिक पर लौटना होगा।

केएल राहुल का फॉर्म पिछले तीन मैचों से अच्छा नहीं रहा है। वो 51 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 18 रन ही बना पाए हैं। वहीं टीम भी अपने पिछले दो मुकाबले लगातार हार चुकी है और इसी वजह से उनकी प्लेऑफ में जगह अभी भी तय नहीं हुई है।

केएल राहुल को अनावश्यक छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए था - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक केएल राहुल ने अनावश्यक बदलाव करके अपने लिए चीजें मुश्किल कर ली हैं। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केएल राहुल के रन काफी अहम हैं, लेकिन उन्होंने अपने आस-पास की चीजों में बदलाव किया। तीसरे नंबर पर दीपक हूडा लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन पिछले मैच में उस पोजिशन पर उन्होंने आयुष बदोनी को भेज दिया। ऐसा नहीं है कि आयुष बदोनी के अंदर क्षमता नहीं है लेकिन तीसरे नंबर की समस्या पहले ही खत्म हो चुकी थी और इसीलिए इससे छेड़छाड़ की कोई जरूरत ही नहीं थी। केएल राहुल ने अहम मुकाबले में प्रयोग किया और अब उन्हें बेसिक पर ध्यान देना होगा।

पार्थिव पटेल ने आगे ये भी कहा कि वो इस मैच में कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहेंगे। उनके मुताबिक मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में है जहां गेंद टर्न करती है और मुकाबला लो-स्कोरिंग रहता है। इसलिए वो कृष्णप्पा गौतम को खिलाना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...