Create
Notifications

किरोन पोलार्ड के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर आया बड़ा बयान

किरोन पोलार्ड (Photo Credit - IPLT20)
किरोन पोलार्ड (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Teamn) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने आईपीएल 2022 (IPL) में किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पोलार्ड ने इस सीजन जिस तरह से अपने गेम को एप्रोच किया है उस पर काफी बड़ा सवालिया निशान है।

दरअसल किरोन पोलार्ड की अगर बात करें तो उनका प्रदर्शन इस सीजन काफी खराब रहा है। ना तो वो रन बना पा रहे हैं और ना ही बेहतर स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर पा रहे हैं। सीएसके के खिलाफ मुकाबले में इसी वजह से पोलार्ड को ड्रॉप किया जा सकता है।

किरोन पोलार्ड गेम को सही तरह से एप्रोच नहीं कर रहे हैं - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक किरोन पोलार्ड के अलावा टीम में और बदलाव की संभावना काफी कम ही है। उन्होंने कहा,

किरोन पोलार्ड के फॉर्म पर सवालिया निशान है और जिस तरह से वो गेम को एप्रोच कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय यही है। इसके अलावा मुझे और नहीं लगता है कि प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा।

किरोन पोलार्ड की अगर बात करें तो उनका बल्ला इस आईपीएल सीजन बिल्कुल खामोश रहा है। पोलार्ड ने अपने नाम के उलट काफी धीमी बल्लेबाजी भी की है। उन्होंने इस सीजन 11 मैचों में 14.40 की साधारण औसत से सिर्फ 144 रन बनाए हैं और 25 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 107.46 का रहा है। पोलार्ड इस सीजन केवल 6 चौके और 9 छक्के ही अभी तक लगा पाए हैं।

इन आंकड़ों को देखकर पता चलता है कि किरोन पोलार्ड रन बनाने के लिए कितना जूझते नजर आए हैं। कई मैचों में वो टीम के लिए गेम फिनिश नहीं कर पाए और शायद इसी वजह से मुंबई इंडियंस को सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...