Create

शिमरोन हेटमायर को मिले जिमी नीशम की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका, पूर्व विकेटकीपर का बयान

शिमरोन हेटमायर दोबारा टीम के साथ जुड़ गए हैं
शिमरोन हेटमायर दोबारा टीम के साथ जुड़ गए हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने राजस्थान रॉयल्स टीम (RR) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले से पहले अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि अगर शिमरोन हेटमायर उपलब्ध हैं तो उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। उनके मुताबिक जिमी नीशम को बाहर करके हेटमायर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

दरअसल अपने बच्चे के जन्म के मौके पर शिमरोन हेटमायर वापस वेस्टइंडीज चले गए थे। उनकी अनुपस्थिति में राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में जिमी नीशम को मौका दिया गया था। वहीं हेटमायर की अगर बात करें तो उन्होंने इस सीजन राजस्थान के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

शिमरोन हेटमायर की हो प्लेइंग इलेवन में वापसी - पार्थिव पटेल

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने कहा कि शिमरोन हेटमायर को प्लेइंग इलेवन में दोबारा शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से अगर शिमरोन हेटमायर उपलब्ध हैं तो केवल एक ही बदलाव किया जाना चाहिए। जिमी नीशम की जगह हेटमायर को मौका मिलना चाहिए। इसके अलावा और कोई भी बदलाव नहीं करना चाहिए।
Hettie is back! 💗Send in your questions for our newly turned father before he goes LIVE tomorrow. 👇 #RoyalsFamily | #RRvCSK https://t.co/cSBk03SGJd

राजस्थान रॉयल्स की टीम गुरूवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी। राजस्थान के 16 अंक हैं और वे प्लेऑफ में पहुंचने के बेहद करीब हैं। सीएसके के खिलाफ मैच जीतने पर वो आसानी के साथ प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे।

आपको बता दें कि शिमरोन हेटमायर ने अपनी टीम के पिछले दो मैच मिस किए थे, लेकिन अब उनकी वापसी हो चुकी है। पहली बार पिता बनने के कारण हेटमायर वापस लौट गए थे और अपनी पत्नी तथा बच्चे से मिलने के बाद दोबारा राजस्थान रॉयल्स की ड्यूटी पर लौटे हैं। इस सीजन हेटमायर का प्रदर्शन अच्छा रहा है और उन्होंने अपनी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका शानदार तरीके से निभाई है। उन्होंने इस सीजन 11 मैचों में लगभग 73 की औसत और 166.28 की स्ट्राइक-रेट के साथ 291 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment