Create
Notifications

आंद्रे रसेल की वजह से हमने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक गेंदबाज कम खिलाया, पैट कमिंस का बयान

आंद्रे रसेल शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में एक गेंदबाज कम खिलाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट को आंद्रे रसेल के ऊपर पूरा भरोसा था कि वो 4 ओवरों का स्पेल डाल सकते हैं। इसलिए एक गेंदबाज कम करके अतिरिक्त बल्लेबाज को खिलाया गया ताकि बैटर्स खुलकर बल्लेबाजी कर सकें और टीम को मैच जिता सकें।

आईपीए 2022 के 56वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से बुरी तरह हरा दिया और 12 मैचों में पांचवीं जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले खेलते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवरों में 165/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस सिर्फ 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

आंद्रे रसेल की गेंदबाजी के ऊपर हमें पूरा भरोसा था - पैट कमिंस

केकेआर ने इस मुकाबले में टिम साउदी, पैट कमिंस, सुनील नारेन और वरुण चक्रवर्ती के रूप में 4 गेंदबाज खिलाए। 5वें गेंदबाज की कमी उन्होंने वेंकटेश अय्यर और आंद्रे रसेल के जरिए पूरी की। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में पैट कमिंस ने कहा,

मेरे हिसाब से पिछले कुछ मैचों से आंद्रे रसेल काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं। वो कभी भी अपने चार ओवर डाल सकते हैं। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा भी थे, इसलिए हमें पांचवें गेंदबाज के चार ओवरों की चिंता नहीं थी। मेरे हिसाब से बल्लेबाजों को ये संदेश भेजा गया था कि वो जाकर खुलकर खेलें और मैच जिताएं। एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने से वो फ्रीडम मिलता है।

आपको बता दें कि इस जीत के बावजूद केकेआर का प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल है। हालांकि वो अपने बचे हुए मुकाबलों में जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...