Create

IPL 2022 - PBKS vs CSK हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

Nitesh
चेन्नई सुपर किंग्स vs पंजाब किंग्स (Photo Credit - IPLT20)
चेन्नई सुपर किंग्स vs पंजाब किंग्स (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस आईपीएल सीजन कई मुकाबले हार चुकी हैं और ऐसे में उनके लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है।

आईपीएल 2022 में दोनों टीमों के बीच 3 अप्रैल को मुकाबला खेला गया था, जिसमें पंजाब किंग्स ने 54 रनों से एकतरफा जीत हासिल की थी। आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स की टीम 7 मैचों में 3 जीत के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है, वहीं सीएसके 7 मैचों में सिर्फ 2 जीत ही हासिल कर पाई है और नौवें स्थान पर है। यही वजह है कि दोनों ही टीमें इस मुकाबले में हर-हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगी।

इस मैच से पहले दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड आंकड़ों के बारे में हम आपको बताते हैं।

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

1.हेड टू हेड आंकड़ों में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 और पंजाब किंग्स ने 11 मैच जीते हैं।

3.पिछले सीजन की अगर बात करें तो दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ एक-एक जीत हासिल की थी। पहले चेन्नई ने पंजाब को हराया था और उसके बाद पंजाब ने जीत हासिल की थी। हालांकि इस सीजन एक बार पंजाब की टीम चेन्नई को हरा चुकी है।

4.चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शिवम दुबे ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में सबसे ज्यादा 57 रन बनाए थे।

5.पंजाब किंग्स की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन ने सबसे ज्यादा 60 रनों की पारी खेली थी।

6. ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पंजाब किंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा 16 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment