Create
Notifications

आईपीएल में जसप्रीत बुमराह की खराब गेंदबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

जसप्रीत बुमराह (Photo Credit - IPLT20)
जसप्रीत बुमराह (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय गेंदबाज पियूष चावला (Piyush Chawla) ने आईपीएल 2022 (IPL) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की खराब गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बुमराह के पास ऐसा लग रहा है कि वो लय और कॉन्फिडेंस नहीं है। वो काफी ज्यादा रन दे रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। हालांकि इस आईपीएल सीजन उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक 9 मैचों में 51.20 की औसत और 41.20 की स्ट्राइक रेट से केवल 5 ही विकेट चटकाए हैं। पिछले 5 मैचों में तो वो 2 ही विकेट चटका पाए हैं।

मुंबई इंडियंस को 9 में से 8 मैचों में लगातार हार मिल चुकी है। पिछले मुकाबले में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल की थी। टीम का अगला मैच अंक तालिका में सबसे टॉप पर मौजूद गुजरात टाइटंस के खिलाफ है।

जसप्रीत बुमराह काफी रन खर्च कर रहे हैं - पियूष चावला

पियूष चावला ने इस मैच का प्रीव्यू करते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह को अपना परफॉर्मेंस ऊपर करना होगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अभी तक आलोचक ये कह रहे थे कि बुमराह को विकेट इसलिए नहीं मिल रहा है क्योंकि बल्लेबाज उनके खिलाफ कोई रिस्क नहीं उठाते हैं। लेकिन अब वो रन भी काफी ज्यादा देने लगे हैं। हर एक प्लेयर के करियर में ऐसा दौर आता है जब वो सबकुछ ट्राई करता है लेकिन कुछ भी काम नहीं करता। उन्हें गुजरात टाइटंस के खिलाफ अच्छी शुरूआत करनी होगी और विकेट चटकाने होंगे। तभी मुंबई इंडियंस का बैलेंस अच्छा दिखेगा।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 27 रन दिए थे और इसी वजह से राजस्थान रॉयल्स ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...