Create
Notifications

केएल राहुल के अंदर गौतम गंभीर की कप्तानी की झलक मिल रही है, केकेआर के पूर्व खिलाड़ी का बयान

केएल राहुल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व स्पिन गेंदबाज पियूष चावला (Piyush Chawla) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल कप्तानी के गुर गौतम गंभीर से सीख रहे हैं क्योंकि उनकी कप्तानी में काफी हद तक गंभीर जैसी आक्रामकता की झलक मिलती है।

दरअसल केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। टीम ने 13 में से 8 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी बरकरार रखी है। अगर टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला जीत लेती है तो वो प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे। केएल राहुल ने खुद बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा उनकी कप्तानी की भी काफी तारीफ हुई है।

केएल राहुल मैच को जल्द खत्म करने की कोशिश करते हैं - पियूष चावला

पियूष चावला ने केएल राहुल के कप्तानी की तुलना गौतम गंभीर से की और कहा कि उनके अंदर गंभीर की कप्तानी की झलक मिलती है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान पियूष चावला ने केएल राहुल को लेकर कहा,

जिस तरह से केएल राहुल टीम को लीड कर रहे हैं, उसे देखना काफी शानदार है। वो लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी शानदार तरीके से कर रहे हैं। ये देखकर अच्छा लग रहा है कि वो काफी आक्रामक फील्ड सेटिंग करते हैं। 11वें, 12वें ओवर में वो स्लिप में फील्डर लगाकर मैच को जल्द फिनिश करने की कोशिश करते हैं। ये एक ऐसी चीज है जो वो टीम के मेंटर गौतम गंभीर से सीख रहे हैं। गंभीर भी अपने करियर के दौरान कुछ इसी तरह की कप्तानी किया करते थे।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पिछले दो मैच अच्छे नहीं रहे हैं और बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...