Create
Notifications

सुनील नारेन को केकेआर के लिए दोबारा ओपन करना चाहिए, पूर्व स्पिनर का बयान

सुनील नारेन एक बेहतरीन ओपनर हैं (Photo Credit - IPLT20)
सुनील नारेन एक बेहतरीन ओपनर हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम (KKR) अपने आखिरी लीग मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से भिड़ेगी। इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने केकेआर टीम (KKR Team) को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि केकेआर को इस मुकाबले में सुनील नारेन (Sunil Narine) के साथ ओपन करना चाहिए। ओझा के मुताबिक सुनील नारेन इससे पहले भी ओपनिंग कर चुके हैं और इसलिए उन्हें दोबारा उसी पोजिशन पर खिलाना चाहिए।

केकेआर की टीम आईपीएल 2022 में पांच ओपनिंग कॉम्बिनेशन को आजमा चुकी है। अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, आरोन फिंच, सुनील नारेन, सैम बिलिंग्स और बाबा इंद्रजीत सबको ओपन कराया जा चुका है। हालांकि कोई भी ओपनर सफल नहीं रहा।

सुनील नारेन को मिले ओपनिंग में मौका - प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा का मानना है कि इतने सारे ओपनर्स को आजमाने के बाद अब सुनील नारेन को भी एक मौका देना चाहिए, क्योंकि वो पहले भी इस पोजिशन पर खेल चुके हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

टॉप ऑर्डर में सुनील नारेन एक बेहतरीन विकल्प हैं, क्योंकि वो पहले ये काम कर चुके हैं। वो एक अटैकिंग ऑप्शन हैं। उन्हें ओपन कराकर आप मिडिल ऑर्डर में एक डायनेमिक प्लेयर का चयन कर सकते हैं।

केकेआर ने अभी तक 13 मैचों में 6 मैच जीते हैं और 7 मुकाबले हारे हैं। उनके अभी 12 अंक हैं और अगर वो आखिरी मुकाबला जीतते हैं तो उनके 14 अंक हो जाएंगे। हालांकि देखने वाली बात होगी कि इतने प्वॉइंट्स के साथ वो प्लेऑफ में पहुंचते हैं या नहीं। केकेआर का आखिरी मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ है।

केकेआर के लिए बल्लेबाजी उनकी बड़ी समस्या रही है। टीम के ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं और इसी वजह से शुरूआती कुछ मैचों के बाद टीम को हार मिलने लगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...