Create
Notifications

गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले प्रज्ञान ओझा ने आरसीबी टीम को दी अहम सलाह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बड़ी जीत जरूरी है (Photo Credit - IPLT20)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बड़ी जीत जरूरी है (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने आरसीबी टीम (RCB) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मुकाबले से पहले अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी को केकेआर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले की हाईलाइट देखनी चाहिए और उससे सीख लेनी चाहिए।

आईपीएल 2022 में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक जबरदस्त रोमांचक मुकाबला खेला गया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया लेकिन इसके बावजूद उन्हें आखिरी गेंद पर जाकर सिर्फ 2 रनों से जीत हासिल हुई। केकेआर ने बेहतरीन तरीके से रन चेज किया।

आरसीबी की टीम अपने आखिरी लीग मुकाबले में गुरुवार को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। अगर वो इस मैच में जीत हासिल करते हैं तो उनके प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रहेंगी। हालांकि इस मैच में जीत हासिल करने के बावजूद भी आरसीबी को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा।

आरसीबी को केकेआर vs लखनऊ सुपर जायंट्स मुकाबले से सीख लेनी चाहिए - प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह से केकेआर ने 211 रनों के टार्गेट का पीछा किया उससे आरसीबी को सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा,

आरसीबी को लखनऊ सुपर जायंट्स और केकेआर के बीच मुकाबले का हाईलाइट देखना चाहिए। इससे उन्हें कॉन्फिडेंस मिलेगा कि कुछ भी हो सकता है।

आपको बता दें कि आरसीबी के लिए सबसे बड़ी चिंता उनका खराब नेट रन रेट है। अगर उन्हें अपना नेट रन रेट पॉजिटिव में लाना है तो फिर या तो 80 रन के मार्जिन से जीतना होगा या फिर 10 ओवरों में टार्गेट को हासिल करना होगा। हालांकि गुजरात टाइटंस जैसी टीम के खिलाफ ऐसा करना काफी मुश्किल काम लगता है, क्योंकि इस वक्त वो काफी शानदार फॉर्म में हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...