Create
Notifications

सीएसके के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की खराब गेंदबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी काफी खराब रही। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सीएसके के ओपनरों के सामने बिल्कुल भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए। प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) के मुताबिक इस मुकाबले में ऑरैंज आर्मी के सारे गेंदबाज फ्लॉप रहे।

सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 202/2 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 189/6 का स्कोर ही बना सकी। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 182 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी निभाई और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। हैदराबाद के गेंदबाज सीएसके के ओपनरों के सामने पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

सनराइजर्स हैदराबाद के सारे गेंदबाज फ्लॉप रहे - प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा कि सनराइजर्स के सारे गेंदबाजों का खराब दिन रहा। उन्होंने कहा,

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमतौर पर अच्छी गेंदबाजी करती है लेकिन इस मैच में उनके सारे गेंदबाज फ्लॉप रहे। क्रिकेट में ऐसे दिन आते हैं। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि कप्तान केन विलियमसन को इससे कोई फर्क पड़ेगा।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी धमाकेदार रही और पहले विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने डेवोन कॉनवे के साथ 182 रनों की जबरदस्त साझेदारी निभाई। ऋतुराज गायकवाड़ ने 57 गेंदों में 99 रनों की लाजवाब पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे को बिल्कुल भी परेशान नहीं कर सके। डेवोन कॉनवे ने 55 गेंदों में 85 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से टी.नटराजन ने दो विकेट लिए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...