Create

"वे किसी भी मजबूत टीम को हरा सकते हैं"- पंजाब किंग्स की तारीफ में पूर्व भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

पंजाब किंग्स ने जीते हैं तीन में से दो मुकाबले (Photo Credit: IPL)
पंजाब किंग्स ने जीते हैं तीन में से दो मुकाबले (Photo Credit: IPL)

पंजाब किंग्स (PBKS) ने बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 54 से हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की है। पंजाब ने सीजन की शुरुआत भी जीत के साथ ही की थी और उस मैच में उन्होंने 200 से अधिक रनों के स्कोर का पीछा किया था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पंजाब की खूब तारीफ की है।

पंजाब और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले का रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पंजाब की जमकर तारीफ की है। चोपड़ा ने कहा,

पंजाब ने एक और जीत हासिल कर ली है। वे तीन में से दो मुकाबले जीत चुके हैं। वे एक अलग टीम की तरह दिख रहे हैं। वे एक खतरनाक और आक्रामक टीम की तरह दिखाई दे रहे हैं और ऐसी टीम लग रहे हैं जो मजबूत से मजबूत टीमों को भी हराने का दम रखती है। अब वे मेरी फेवरेट की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

youtube-cover

चेन्नई के खिलाफ भी पंजाब ने दिखाया आक्रामक खेल

पंजाब ने चेन्नई के खिलाफ पारी की दूसरी गेंद पर ही विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बावजूद टीम ने आक्रामक खेल को जारी रखा। लियाम लिविंगस्टोन ने अपने बड़े प्राइस टैग को सही साबित करते हुए अदभुत पारी खेली और 32 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। लिविंगस्टोन ने अपनी पारी में पांच चौके और पांच छक्के लगाते हुए 50 रन बाउंड्री से हासिल किए थे।

हालांकि, आखिरी छह ओवर्स में केवल 38 रन खर्च करते हुए CSK ने उन्हें 180 के स्कोर पर रोक दिया था। 181 के लक्ष्य का पीछा करते हुए CSK की आधी टीम 36 के कुल योग पर पवेलियन लौट गई थी। शिवम दुबे ने 30 गेंदों में 57 रनों की पारी खेलते हुए अकेले संघर्ष किया, लेकिन अपनी टीम को जिता नहीं सके। गेंदबाजी में भी दो विकेट लेने वाले लिविंगस्टोन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment