पंजाब किंग्स के विदेशी खिलाड़ियों ने बोले बॉलीवुड फिल्मों के डॉयलाग, देखें मजेदार वीडियो

पंजाब किंग्स के विदेशी खिलाड़ियों ने बोले बॉलीवुड डॉयलाग
पंजाब किंग्स के विदेशी खिलाड़ियों ने बोले बॉलीवुड डॉयलाग

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए फिलहाल चीजें बहुत अच्छी नहीं हैं, लेकिन फिर भी टीम खुद को एक अच्छे माहौल में रखने की कोशिश कर रही है। इस पूरे सीजन में देखा गया है कि पंजाब की सोशल मीडिया टीम काफी ज्यादा एक्टिव है और वह नए-नए तरह के वीडियो लेकर आते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया है जिसमें विदेशी खिलाड़ियों से बॉलीवुड की फिल्मों का डायलॉग बुलवाया जा रहा है।

वीडियो की शुरुआत इंग्लिश ऑलराउंडर बेनी हॉवेल के साथ होती है जिन्हें दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे पिक्चर का डायलॉग बोलने का टास्क दिया जाता है। हॉवेल को शाहरुख खान द्वारा बोला गया 'बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है सेनोरिटा' डायलॉग बोलना था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अपने साथी खिलाड़ी शाहरुख में कन्फ्यूज हो जाते हैं। हालांकि, उन्होंने 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त' डायलॉग को अच्छे से दोहराया।

youtube-cover

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा को सलमान खान की पिक्चर का एक डायलॉग दिया जाता है। रबाडा को बोलना होता है कि 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता'। डायलॉग बोलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में आखिरी नाम ओडिएन स्मिथ का था। उन्होंने सनी देओल की एक पिक्चर का 'तारीख पे तारीख तारीख पे तारीख तारीख पे तारीख' डायलॉग शानदार तरीके से बोला।

पंजाब को जीतने होंगे अपने बचे हुए आखिरी तीन मैच

11 मैचों में पांच जीत और छह हार के साथ पंजाब की टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। प्ले-ऑफ में जाने के लिए उन्हें अपने बचे हुए तीन मैच हर हार में जीतने होंगे। यदि वे अपने बचे हुए तीन में से एक भी मैच हारते हैं तो प्ले-ऑफ में जाना उनके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now