Create
Notifications

पंजाब किंग्स ने केएल राहुल को बाहर किया, मयंक अग्रवाल सहित 2 खिलाड़ी किये रिटेन

पंजाब ने महज दो ही खिलाड़ी रिटेन किये हैं
पंजाब ने महज दो ही खिलाड़ी रिटेन किये हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी से पहले सिर्फ अपने दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है। यह थोडा हैरान करने वाला निर्णय कहा जा सकता है लेकिन यही हुआ है। इन दो नामों में से एक खिलाड़ी अनकैप्ड है। किसी भी विदेशी खिलाड़ी को पंजाब किंग्स में शामिल नहीं किया गया है। केएल राहुल भी रिलीज किये गए हैं।

पंजाब किंग्स की टीम के लिए मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। उनके अलावा अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। अर्शदीप सिंह अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। अनकैप्ड खिलाड़ी की राशि कम होती है इसलिए पंजाब ने यह निर्णय लिया। कुल 16 करोड़ रूपये में उन्होंने अपने दो नामों को शामिल किया है।

🥁🥁🥁The Sher who joined us in 2018, will continue to be an integral part of #SaddaSquad! Show some ❤️s for The Magnificent @mayankcricket 😍#SaddaPunjab #PunjabKings #IPLRetention https://t.co/3DSJddOq8m

केएल राहुल को रिलीज करने की खबरें पहले भी आई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि केएल राहुल किसी अन्य टीम के लिए कप्तानी करते हर नजर आ सकते हैं। हालांकि इसके बारे में खुलासा बाद में होगा। केएल राहुल अब सीधे नीलामी में जाएंगे। हालांकि दो नई टीमों के पास मौका रहेगा और उनमें से किसी एक टीम द्वारा उनको सीधा रिटेन किया जा सकता है। नई टीमों के लिए रिटेंशन का समय बाद में होगा।

पंजाब किंग्स की टीम को भी सालों से खिताबी जीत का इंतजार है। अब तक पंजाब की टीम को खिताबी जीत नहीं मिल पाई है। टीम में कई कप्तान और कोच बदले गए हैं। मयंक अग्रवाल को शायद इस बार रिटेन करने के बाद कप्तान बनाया जा सकता है। हालांकि यह समय आने पर ही पता चलेगा।


Edited by Naveen Sharma
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now