एम एस धोनी से मिलकर खुश हुआ अफगानिस्तान का प्रमुख खिलाड़ी, दिया बड़ा बयान

रहमानुल्लाह गुरबाज ने की एम एस धोनी से मुलाकात (Photo Credit - Twitter)
रहमानुल्लाह गुरबाज ने की एम एस धोनी से मुलाकात (Photo Credit - Twitter)

गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मैच के दौरान अफगानिस्तान के प्रमुख खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की। इसके बाद वो काफी खुश नजर आए। रहमानुल्लाह गुरबाज आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं।

दरअसल जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 की नीलामी के बाद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस ने उन्हें खरीदा था लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। उनकी जगह पर गुजरात टाइटंस ने रहमानुल्लाह गुरबाज को शामिल किया था जो एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं।

रहमानुल्लाह गुरबाज ने एम एस धोनी से मिलकर जताई खुशी

हालांकि रहमानुल्लाह को अभी तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन टीम में रहकर उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है। रविवार को चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबले के दौरान उन्हें एम एस धोनी से मिलने का मौका मिला। इस जीत से वो काफी खुश नजर आए और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्वीट में धोनी को लेकर लिखा,

एम एस धोनी से मिलना काफी शानदार रहा। उनसे मिलने के बाद मेरी जो फीलिंग है उसे मैं व्यक्त नहीं कर सकता क्योंकि वो एक बहुत ही जबरदस्त इंसान हैं और काफी प्रेरणादायक हैं। उन्होंने मुझे जो कॉन्फिडेंस और सलाह दी है उसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। उनसे दोबारा मिलने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 133/5 का मामूली स्कोर बनाया और जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस लक्ष्य को तीन विकेट खोकर 19.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता