Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के विदेशी खिलाड़ियों ने रिएक्रिएट किया 'फिर हेरा फेरा' का मशहूर गाना, देखें शानदार वीडियो

नीशम और बोल्ट का मजेदार वीडियो आया सामने (Photo Credit: IPL)
नीशम और बोल्ट का मजेदार वीडियो आया सामने (Photo Credit: IPL)
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के वर्तमान सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने मैदान में जितना बेहतरीन प्रदर्शन किया है उतना ही अच्छा काम मैदान के बाहर से उनकी सोशल मीडिया टीम ने किया है। राजस्थान की सोशल मीडिया टीम फैंस को लगातार कंटेंट देती रही है और वे हर बार कुछ नया करने की कोशिश करते रहे हैं। इस बार भी राजस्थान के ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो डाला गया है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम और डैरिल मिचेल को लेकर 'फिर हेरा फेरी' मूवी के एक गाने को रिक्रिएट किया गया है। मूवी के अंत में आने वाले गाने में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी धूम धड़ाका गैंग नामक बैंड के लिए एक गाना गाते दिखते हैं। अब इन तीन कीवी खिलाड़ियों ने भी वही गाना गाने की कोशिश की है। इस वीडियो में बोल्ट की भूमिका सबसे अहम रही जिन्होंने सबसे अधिक समय माइक संभाला और अपने डांस मूव्स भी दिखाए। आप नीचे वह वीडियो देख सकते हैं:

The Dhoom Dhadaka gang has three new members! 🤌😂💗#RoyalsFamily | @JimmyNeesh | @dazmitchell47 https://t.co/cAoh0yvFX5

प्ले-ऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी राजस्थान

राजस्थान के पास 16 अंक हैं और आज रात को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्हें अपना आखिरी लीग स्टेज मुकाबला खेलना है। इस मैच में राजस्थान को जीत की जरूरत है क्योंकि यह मैच जीतने से प्ले-ऑफ में उनकी जगह पक्की हो जाएगी। इतना ही नहीं यदि वे इस मैच को अच्छे अंतर से जीतते हैं तो लीग स्टेज की समाप्ति टॉप-2 में रहते हुए भी कर सकते हैं। टॉप-2 में रहने वाली टीम को फाइनल में जाने के लिए दो मौके मिलते हैं।

हालांकि, यदि राजस्थान की टीम आज रात होने वाला मैच हार जाती है तो फिर उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के आखिरी मैच के परिणाम पर निर्भर रहना होगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...