Create

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी सिर्फ जोस बटलर के भरोसे नहीं है, सीएसके के पूर्व खिलाड़ी का बयान

जोस बटलर इस आईपीएल सीजन कई शतक लगा चुके हैं (Photo Credit - IPLT20)
जोस बटलर इस आईपीएल सीजन कई शतक लगा चुके हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व स्पिन गेंदबाज पियूष चावला (Piyush Chawla) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम बटलर (Jos Buttler) के ऊपर ज्यादा निर्भर नहीं है। चावला के मुताबिक टीम के पास काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन बटलर के जबरदस्त फॉर्म की वजह से उन्हें अभी तक उतनी बल्लेबाजी नहीं मिली है।

जोस बटलर की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में वो जबरदस्त फॉर्म में हैं। अभी तक वो तीन शतक जड़ चुके हैं और 71.29 की जबरदस्त औसत से 499 रन बना चुके हैं। यही वजह है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम लगातार मुकाबले जीत रही है और उन्हें बल्लेबाजी में कोई दिक्कत नहीं आ रही है। हालांकि जब आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जोस बटलर सस्ते में आउट हो गए तो फिर बाकी पारी लड़खड़ा गई। रियान पराग ने आखिर के ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

राजस्थान रॉयल्स के पास कई बेहतरीन बल्लेबाज हैं - पियूष चावला

पियूष चावला ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा कि रियान पराग की बल्लेबाजी टीम के लिए एक बड़ा पॉजिटिव रही है। हालांकि बाकी बल्लेबाजों का अभी टेस्ट होना बाकी है। उन्होंने कहा,

एक कप्तान और टीम मैनेजमेंट के तौर पर आप हमेशा चाहते हैं कि वो अपनी फॉर्म इसी तरह बरकरार रखें। लेकिन कई बार लॉ ऑफ एवरेज की वजह से आप आउट हो जाते हैं। पिछले मैच में यही हुआ। अच्छी बात ये रही कि रियान पराग ने बेहतरीन पारी खेली लेकिन मिडिल ऑर्डर को अभी ज्यादा टाइम बल्लेबाजी के लिए नहीं मिला है। राजस्थान के पास शिमरोन हेटमायर, रियान पराग और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाज हैं। आप ये नहीं कह सकते हैं कि टीम पूरी तरह से सिर्फ जोस बटलर के भरोसे है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...