Create

राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2022 के लिए लॉन्च की अपनी जर्सी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की इस सीजन के लिए अपनी जर्सी
राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की इस सीजन के लिए अपनी जर्सी

राजस्थान रॉयल्स ने बीते मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए अपनी जर्सी लांच की है। फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करते हुए जर्सी लांच की झलक दिखाई है। टीम के कप्तान संजू सैमसन और स्टार लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इस वीडियो का हिस्सा हैं। इस बार भी जर्सी में पिंक और ब्लू कलर को जगह दी गई है। जर्सी में अधिकतम कलर पिंक ही है और ब्लू को हल्के तौर पर इस्तेमाल किया गया है।

Pink & blue. But all-new. 💗 The Rajasthan Royals official #IPL2022 match kit has been (express) delivered. 🏍️🔥#HallaBol | #GivesYouWiiings | @IamSanjuSamson | @yuzi_chahal | @ParagRiyan | @redbullindia https://t.co/HW75lGusVN

क्या IPL टाइटल के लिए लंबे इंतजार को खत्म कर पाएगी RR?

राजस्थान रॉयल्स ऐसी टीम रही है जिसने हर सीजन अच्छा खेल दिखाया है। हर क्रिकेट फैन को IPL का पहला सीजन याद होगा जिसमें दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने अपनी कप्तानी में टीम को चैंपियन बनाया था। पहले सीजन के बाद से राजस्थान रॉयल्स ने लगातार अच्छा खेल दिखाया है और युवाओं को मौका देने के लिए जाने गए हैं। हालांकि, पहले सीजन के बाद से वह कभी खिताब जीतने में सफल नहीं हो सके हैं।

रॉयल्स ने संजू सैमसन में भरोसा दिखाते हुए उन्हें अपना कप्तान बनाए रखा। सैमसन के अलावा टीम ने यशस्वी जयसवाल और जोस बटलर को रिटेन किया था। IPL 2022 की नीलामी में टीम ने अच्छा काम किया था और कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को साइन किया था। रविचंद्रन अश्विन और चहल की स्पिन जोड़ी ने टीम को मजबूती देने का काम किया है।

तेज गेंदबाजी की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और युवा भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को साइन किया है। शिमरोन हेटमायर और देवदत्त पडिक्कल ऐसे युवा बल्लेबाज होंगे जो टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देने का काम करेंगे। इस सीजन के लिए कागज पर राजस्थान की टीम काफी मजबूत दिखाई देती है। अब यह देखना बाकी है कि क्या वे हर सीजन की तरह केवल अच्छा खेल ही दिखाएंगे या फिर इस सीजन टाइटल जीतने के लिए अपनी दावेदारी को मजबूती से पेश कर पाएंगे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment