शेन वॉर्न की याद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खास तरह की जर्सी पहनेगी राजस्थान रॉयल्स

Sheffield Shield - QLD v SA: Day 4
Sheffield Shield - QLD v SA: Day 4

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम अपने पूर्व कप्तान शेन वॉर्न (Shane Warne) की याद में एक खास तरह की जर्सी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में पहनेगी। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अपने पूर्व कप्तान को एक स्पेशल जर्सी पहनकर श्रद्धांजलि देंगे।

दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों को अपने स्पिन पर नचाने वाले महान गेंदबाज शेन वॉर्न का पिछले महीने निधन हो गया था। महज 52 साल की उम्र में शेन वॉर्न का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वॉर्न पहले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान थे और उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को टाइटल भी जिताया था।

शेन वॉर्न की याद में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी पहनेंगे खास जर्सी

राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को बताया कि शेन वॉर्न की याद में टीम "'SW23' जर्सी मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहनेगी। टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जर्सी की तस्वीरें भी शेयर की गईं। राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा,

एक खास इंसान को सम्मानित करने के लिए खास जर्सी।

शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके भाई जेसन भी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने उन्हें आमंत्रण दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में एक शेन वॉर्न ट्रिब्यूट गैलरी भी बनाया गया है। इस गैलरी में सभी फैंस जा सकेंगे।

आपको बता दें कि शेन वॉर्न आईपीएल की ट्रॉफी जीतने वाले पहले कप्तान हैं। 2008 में जब आईपीएल का आगाज हुआ था तो उस वक्त शेन वॉर्न 37 साल की उम्र में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने थे। उन्होंने अपनी कप्तानी में राजस्थान को पहले ही सीजन का चैंपियन बना दिया था।

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस आईपीएल सीजन काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला जीतकर टीम शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now