Create

रजत पाटीदार ने अपने जबरदस्त शतक को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया किस गेंदबाज के ओवर की वजह से वो फॉर्म में आ गए

रजत पाटीदार शतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
रजत पाटीदार शतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में अपने धुआंधार शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के खिलाफ ताबड़तोड़ शॉट लगाने की वजह से उन्हें कॉन्फिडेंस मिला और उसके बाद उन्होंने लय हासिल कर ली।

रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ अहम एलिमिनिटेर मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 54 गेंद पर 12 चौके और 7 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत आरसीबी ने विशाल स्कोर खड़ा किया और जीत हासिल की।

क्रुणाल पांड्या के ओवर से मुझे मिला कॉन्फिडेंस - रजत पाटीदार

मैच के बाद रजत पाटीदार ने अपनी धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं गेंद को काफी अच्छी तरह से टाइम कर रहा था और इसी वजह से मेरा पूरा फोकस उसी पर था। पावरप्ले के आखिरी ओवर में जब क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तो मेरा एग्जीक्यूशन काफी शानदार रहा और उसके बाद मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिल गया। विकेट काफी अच्छी थी और मैंने बेहतरीन शॉट्स खेले। मैंने दबाव महसूस नहीं किया क्योंकि मुझे पता है कि डॉट गेंदों को मैं बाद में कवर कर सकता हूं।

आपको बता दें कि आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रजत पाटीदार ने जबरदस्त शतक जड़ा और 54 गेंद पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए लेकिन टीम को हार झेलनी पड़ी। आरसीबी का अगला मैच अब राजस्थान रॉयल्स से होगा और उसे जीतने पर वो फाइनल में पहुंच जाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...