Create

GT के खिलाफ MI की जीत का रणवीर सिंह ने खूब मनाया जश्न, देखें बेस्ट फोटो और वीडियो

रणवीर सिंह ने दिया मुंबई को तगड़ा सपोर्ट
रणवीर सिंह ने दिया मुंबई को तगड़ा सपोर्ट
Neeraj Pandey

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बीती रात मुंबई इंडियंस (MI) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मुकाबले में हराया। मुंबई ने आखिरी ओवर में नौ रन बचाते हुए मैच को अपने नाम किया था। ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई के लिए काफी ज्यादा समर्थन देखने को मिला और इस दौरान बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी स्टेडियम में मौजूद थे।

रणवीर ने मैच का जमकर लुत्फ उठाया और पूरे मैच के दौरान वह काफी एनर्जी में नजर आए। रणबीर को वैसे भी एनर्जी दिखाने के लिए जाना जाता है और मुंबई को सपोर्ट करते हुए उन्होंने जमकर इसका प्रदर्शन किया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा ओपनिंग करते हुए खेली गई धमाकेदार पारी के दौरान रणवीर खूब उछलते हुए दिखे थे। उन्होंने अपनी टीम की तरफ से लगे हर बाउंड्री के अलावा विपक्षी टीम के हर विकेट पर जमकर खुशी मनाई थी। रणवीर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी ढेर सारी फोटोज और वीडियो वायरल हो चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं मैच के दौरान की रणवीर की कुछ फोटो और वीडियो पर।

Ranveer Singh enjoyed the six from Rohit Hitman Sharma. https://t.co/0DnFsrbsUu
Ranveer Singh completely enjoyed Rohit Sharma's shot. https://t.co/f9mmbku4kC
Ranveer Singh reaction when Mumbai Indians won the match. #MumbaiIndians https://t.co/fCm14T391m
”I love you and i will see you soon. Mwah. Bye.” - Ranveer Singh on his IG live today 🥺❤️We love you more @RanveerOfficial 💜 https://t.co/7zLqytNATE
Shot by Rohit and the Celebration by Ranveer Singh Both were Dope 🔥 #MIvsGT https://t.co/lhH8TxafGK
Ranveer Singh supporting Mumbai Indians with Funcho 💙What a feeling #MIWhat a brilliant match and a fantastic last over by Daniel Sams.#MumbaiIndians https://t.co/TLdcfStX2i

ऑलराउंड खेल के दम पर मुंबई ने गुजरात को हराया

गुजरात के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी ने 74 रन जोड़कर धमाकेदार शुरुआत दिलाई थी। रोहित ने 28 गेदों में 43 और किशन ने 29 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली थी। अंत में टिम डेविड ने केवल 21 गेंदों में नाबाद 44 रन बनाते हुए मुंबई को 177 के स्कोर तक पहुंचाया था।

स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात की टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आई थी। शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा की ओपनिंग जोड़ी ने गुजरात को शतकीय साझेदारी करके बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी। गिल और साहा दोनों ने अर्धशतक लगाए थे। आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए नौ रनों की जरूरत थी, लेकिन डेनिएल सैम्स ने केवल तीन रन खर्च करते हुए मुंबई को शानदार जीत दिलाई थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...