GT के खिलाफ MI की जीत का रणवीर सिंह ने खूब मनाया जश्न, देखें बेस्ट फोटो और वीडियो

रणवीर सिंह ने दिया मुंबई को तगड़ा सपोर्ट
रणवीर सिंह ने दिया मुंबई को तगड़ा सपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बीती रात मुंबई इंडियंस (MI) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मुकाबले में हराया। मुंबई ने आखिरी ओवर में नौ रन बचाते हुए मैच को अपने नाम किया था। ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई के लिए काफी ज्यादा समर्थन देखने को मिला और इस दौरान बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी स्टेडियम में मौजूद थे।

रणवीर ने मैच का जमकर लुत्फ उठाया और पूरे मैच के दौरान वह काफी एनर्जी में नजर आए। रणबीर को वैसे भी एनर्जी दिखाने के लिए जाना जाता है और मुंबई को सपोर्ट करते हुए उन्होंने जमकर इसका प्रदर्शन किया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा ओपनिंग करते हुए खेली गई धमाकेदार पारी के दौरान रणवीर खूब उछलते हुए दिखे थे। उन्होंने अपनी टीम की तरफ से लगे हर बाउंड्री के अलावा विपक्षी टीम के हर विकेट पर जमकर खुशी मनाई थी। रणवीर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी ढेर सारी फोटोज और वीडियो वायरल हो चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं मैच के दौरान की रणवीर की कुछ फोटो और वीडियो पर।

ऑलराउंड खेल के दम पर मुंबई ने गुजरात को हराया

गुजरात के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी ने 74 रन जोड़कर धमाकेदार शुरुआत दिलाई थी। रोहित ने 28 गेदों में 43 और किशन ने 29 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली थी। अंत में टिम डेविड ने केवल 21 गेंदों में नाबाद 44 रन बनाते हुए मुंबई को 177 के स्कोर तक पहुंचाया था।

स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात की टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आई थी। शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा की ओपनिंग जोड़ी ने गुजरात को शतकीय साझेदारी करके बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी। गिल और साहा दोनों ने अर्धशतक लगाए थे। आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए नौ रनों की जरूरत थी, लेकिन डेनिएल सैम्स ने केवल तीन रन खर्च करते हुए मुंबई को शानदार जीत दिलाई थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now