Create

राशिद खान ने केकेआर के खिलाफ मिली रोमांचक जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

राशिद खान विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
राशिद खान विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के उप कप्तान राशिद खान (Rashid Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में मिली रोमांचक जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस पिच पर ये स्कोर काफी अच्छा था और गेंद के साथ हमारी शुरूआत भी शानदार रही।

गुजरात टाइटंस ने एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 रनों से हरा दिया। गुजरात टाइटंस की इस सीजन ये पांचवीं जीत है और वो अंक तालिका में पहले पायदान पर हैं। पहले खेलते हुए गुजरात ने कप्तान हार्दिक पांड्या की 67 रनों की पारी की मदद से नौ विकेट पर 156 रन बनाये। जवाब में कोलकाता की टीम आठ विकेट पर 148 रन ही बना पाई।

विकेट के लिहाज से हमने एक अच्छा स्कोर बनाया था - राशिद खान

टीम की इस जीत के बाद राशिद खान ने कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने इसके अलावा गेंदबाजों के प्रदर्शन को भी सराहा। राशिद खान ने कहा,

ये काफी शानदार जीत थी। जिस तरह से हार्दिक ने टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी की मेरे हिसाब से इस विकेट पर ये काफी अच्छा स्कोर था। गेंद के साथ हमारी शुरूआत भी काफी परफेक्ट थी। मेरे हिसाब से तेज गेंदबाजों ने अच्छी तरह से सेटअप किया और मैंने जितना टाइट हो सके उतनी टाइट गेंदबाजी करने की कोशिश की।

आपको बता दें कि राशिद खान ने इस मुकाबले में एक बड़ी उपलब्धि भी हासिल की। वो आईपीएल में मैचों के आधार पर सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले विदेशी स्पिनर बन गए। आईपीएल में अपना छठा सीजन खेल रहे राशिद ने वेंकटेश अय्यर को अपना 100वां शिकार बनाया। लीग में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में राशिद खान संयुक्त रूप से लेग स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के साथ के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment