क्रुणाल पांड्या अगर इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो उन्हें दोबारा टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिलना चाहिए, रवि शास्त्री का बयान

क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - IPLT20)
क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की इंडियन टीम में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से क्रुणाल पांड्या इस आईपीएल सीजन परफॉर्म कर रहे हैं अगर उसी तरह खेलते रहे तो उन्हें दोबारा भारतीय टीम में मौका जरूर मिलना चाहिए।

क्रुणाल पांड्या की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान 11 मैचों की 10 पारियों में 4 बार नाबाद रहते हुए 153 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 131.89 का रहा है। वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है। क्रुणाल पांड्या ने विकेट तो सिर्फ 9 ही लिए हैं लेकिन उनका इकॉनमी रेट 6.64 का रहा है।

यही वजह है कि रवि शास्त्री चाहते हैं कि क्रुणाल पांड्या को दोबारा खेलने का मौका मिले। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

भारत के पास रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और क्रुणाल पांड्या के रूप में तीन लेफ्ट ऑर्म स्पिनर हैं। इन तीनों को ही ये विश्वास रखना होगा कि वे खेल सकते हैं। इनका काम है परफॉर्म करना, बाकी सबकुछ सेलेक्टर्स पर निर्भर करता है। अगर क्रुणाल पांड्या इसी तरह परफॉर्म करते हैं तो उनकी वापसी के चांस रहेंगे।

क्रुणाल पांड्या ने 4 साल पहले किया था इंटरनेशनल डेब्यू

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू 2018 में किया था। हालांकि जुलाई 2021 के बाद से ही उन्होंने एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उन्हें अभी तक केवल 24 ही मुकाबले खेलने का मौका मिला है। उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था और इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। देखने वाली बात होगी कि आईपीएल के बाद उनकी वापसी होती है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now