Create

हार्दिक पांड्या की कप्तानी को देखकर मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई, दिग्गज का बयान

हार्दिक पांड्या (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी से वो काफी प्रभावित हुए हैं। रवि शास्त्री के मुताबिक उन्हें हार्दिक की कप्तानी देखकर हैरानी नहीं हुई क्योंकि उन्हें पहले से ही पता था कि उनके अंदर गेम की कितनी अच्छी समझ है।

आईपीएल 2022 में मंगलवार को हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। लखनऊ की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है और गुजरात टाइटंस की टीम दूसरे नंबर पर है। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन काफी शानदार रहा है। इस सीजन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या की टीम ने बाजी मारी थी। लखनऊ सुपर जायंट्स उस हार का बदला जरूर लेना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बने रहने की भी जंग होगी।

हार्दिक पांड्या को गेम की काफी अच्छी समझ है - रवि शास्त्री

इस जबरदस्त मुकाबले से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या से वो काफी प्रभावित हुए हैं।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी ने मुझे काफी प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने इससे पहले कप्तानी नहीं की थी। हालांकि सबको पता है कि उन्हें गेम की काफी अच्छी समझ है। केएल राहुल भारतीय टीम की कप्तानी पहले वनडे फॉर्मेट में कर चुके हैं। इसलिए उनसे उम्मीद थी कि वो अपना काम अच्छी तरह से करेंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी से काफी लोग हैरान हुए होंगे लेकिन मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई। क्योंकि मुझे पता है कि उनकी मानसिकता क्या है और सफेद गेंद की क्रिकेट को लेकर उनकी क्या समझ है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment