Create
Notifications

रवि शास्त्री ने जसप्रीत बुमराह के विकेट नहीं ले पाने का बड़ा कारण बताया

बुमराह इस सीजन अभी तक 5 ही विकेट ले पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
बुमराह इस सीजन अभी तक 5 ही विकेट ले पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
·
Nitesh

मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बुमराह का खराब फॉर्म कोई चिंता का विषय नहीं है। शास्त्री के मुताबिक बुमराह को दूसरे छोर से अन्य गेंदबाजों का साथ नहीं मिल रहा है। साथ ही में बल्लेबाज उनके खिलाफ डिफेंसिव एप्रोच अपना रहे हैं और इसी वजह से उन्हें विकेट नहीं मिल पा रहा है।

जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। हालांकि इस आईपीएल सीजन उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक 10 मैचों में 60.80 की औसत और 7.93 की इकॉनमी रेट से केवल 5 ही विकेट चटकाए हैं। पिछले 6 मैचों में तो वो 2 ही विकेट चटका पाए हैं।

रवि शास्त्री ने जसप्रीत बुमराह के विकेट नहीं ले पाने की पीछे एक बड़ी वजह बताई है। उनके मुताबिक बुमराह अकेले एक छोर पर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और दूसरे छोर से उन्हें किसी अन्य गेंदबाज का सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है।

बुमराह के खिलाफ विरोधी बल्लेबाज चांस नहीं ले रहे हैं - रवि शास्त्री

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने कहा "जसप्रीत बुमराह का फॉर्म कोई चिंता का विषय नहीं है। बस बात इतनी है कि विरोधी टीमों ने उन्हें अलग तरीके से खेला है। वे बुमराह को विकेट नहीं देना चाहते हैं। अगर टीम की स्थिति अच्छी है तभी विरोधी टीम उनके खिलाफ चांस लेगी। इसलिए बुमराह विकेट नहीं ले पा रहे हैं और इसमें ऐसी कोई बात नहीं है।"

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह के विकेट ना ले पाने का असर मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस पर भी देखने को मिला है। टीम का प्रदर्शन इस सीजन काफी निराशाजनक रहा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...