Create

जडेजा के अंदर इतनी काबिलियत है कि वो एक दिन भारतीय टीम की भी कप्तानी कर सकें, अम्बाती रायडू का बयान

जडेजा की कप्तानी को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - instagram)
जडेजा की कप्तानी को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रमुख बल्लेबाज अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu) ने टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जडेजा के अंदर इतनी काबिलियत है कि वो ना केवल सीएसके बल्कि एक दिन टीम इंडिया की भी कप्तानी कर सकते हैं।

रविंद्र जडेजा पहली बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं लेकिन टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। अभी तक सीएसके को सात में से पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और केवल दो ही मैच में उन्हें जीत मिली है। कप्तानी का दबाव जडेजा के ऊपर साफ दिखा है।

जडेजा के अंदर भारतीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता है - अम्बाती रायडू

हालांकि रविंद्र जडेजा की कप्तानी से अम्बाती रायडू काफी प्रभावित हैं। उन्होंने सीएसके के यू-ट्यूब चैनल पर जडेजा की तारीफ करते हुए कहा,

एम एस धोनी की जगह लेना आसान काम नहीं था। हालांकि जडेजा ने ये काम अच्छी तरह से किया और माही भाई के गाइडेंस की वजह से उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। अब वो और बेहतर होते जाएंगे। उनके पास ना केवल सीएसके बल्कि एक दिन भारतीय टीम को भी लीड करने का पोटेंशियल है।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा भले ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं लेकिन कई मौकों पर धोनी को फील्ड सेट करते देखा गया। जडेजा को कप्तानी में अभी तक धोनी से काफी मदद मिली है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में एम एस धोनी ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाई थी। उन्होंने 13 गेंद में नाबाद 28 रन बनाकर आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक जीत दिला दी थी। सीएसके का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स से है और इसमें भी टीम जरूर जीत हासिल करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment