Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड़ के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा ने गायकवाड़ के फॉर्म में आने की उम्मीद जताई (Photo Credit - IPLT20)
रविंद्र जडेजा ने गायकवाड़ के फॉर्म में आने की उम्मीद जताई (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की शुरूआत अच्छी नहीं रही है। वो अभी तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। उनके खराब प्रदर्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने कहा कि वो गायकवाड़ के खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो बहुत ही बेहतरीन प्लेयर हैं और जल्द ही वापसी करेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस अभी तक काफी खराब रहा है। तीन मैचों में वो सिर्फ दो ही रन बना पाए हैं। पहले मैच में वो बिना खाता खोले आउट हो गए थे और इसके बाद अगले दो मैचों में 1-1 रन ही बना पाए। इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में वो स्विंग होती गेंद के सामने स्लिप में कैच थमा बैठे।

ऋतुराज गायकवाड़ को कॉन्फिडेंस देना होगा - रविंद्र जडेजा

हालांकि रविंद्र जडेजा का कहना है कि उन्हें गायकवाड़ के फॉर्म की चिंता नहीं है। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा "हमें ऋतुराज गायकवाड़ को कॉन्फिडेंस देने की जरूरत है क्योंकि हम सबको पता है कि वो बहुत ही बेहतरीन प्लेयर हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो बहुत जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे।"

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ऋतुराज गायकवाड़ की बड़ी कमजोरी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ऋतुराज गायकवाड़ को स्विंग होती गेंदों के सामने दिक्कतें आती हैं। यहां तक कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी वो इस तरह से आउट हो चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबले हार चुके हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। इस हार के बाद टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...