Create
Notifications

रविन्द्र जडेजा ने छोड़ी कप्तानी, महेंद्र सिंह धोनी फिर बने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में यह अहम बदलाव हुआ है
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में यह अहम बदलाव हुआ है
reaction-emoji
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) कैम्प में एक बड़ा डेवलपमेंट देखने को मिला है। मौजूदा कप्तान रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टीम की कप्तानी छोड़ दी है। इसके अलावा अहम बात यह भी है कि पुराने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को ही वापस यह जिम्मेदारी दी गई है। जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन लगातार खराब रहा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी वेबसाईट पर एक बयान जारी करते हुए इस घटनाक्रम के बारे में बताया है। आईपीएल का मौजूदा सीजन शुरू होने से पहले ही धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी। इसके बाद जडेजा को कप्तान बनाया गया था। अब एक बार फिर से जडेजा ने कप्तानी छोड़ते हुए धोनी को जिम्मा दिया है। चेन्नई के फैन्स के लिए यह ख़ुशी की बात हो सकती है।

इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। 8 मैचों में चेन्नई की टीम को 6 बार हार का सामना करना पड़ा है। तालिका में चेन्नई की टीम नौवें स्थान पर है।

📢 Official announcement! Read More: 👇#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @msdhoni @imjadeja

पिछले साल खिताबी जीत हासिल करने वाली चेन्नई की टीम से इस बार भी धाकड़ प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। अब एक बार फिर से टीम की बागडोर धोनी के हाथों में होने से प्रदर्शन में असर शायद देखा जा सकेगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स को अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। रविवार को डबल हेडर के दूसरे मैच में चेन्नई की टीम मैदान पर उतरेगी। उस समय टॉस पर फैन्स अपने चहेते कप्तान धोनी को देख पाएंगे। टीम के लिए नया कप्तान तैयार करने के उद्देश्य से इस बार जडेजा को जिम्मेदारी दी गई थी। हालांकि जडेजा इस काम को करने में सफल नहीं रहे। देखना होगा कि आने वाले मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...