Create
Notifications

आरसीबी ने आईपीएल के लिए नई जर्सी लॉन्च करने का किया ऐलान

विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल (IPL 2021)
विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल (IPL 2021)
reaction-emoji
·
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी आरसीबी (RCB) ने घोषणा की है कि इस सप्ताह के अंत में उनके पास एक बड़ा इवेंट है। आरसीबी इस सीजन के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च करेगी। 12 मार्च को आरसीबी की नई जर्सी का अनावरण करने का ऐलान किया गया है। ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी गई।

ट्वीट में लिखा गया कि आईपीएल 2022 लगभग आ गया है और हम सीजन के लिए अपने थ्रेड दिखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते। नई जर्सी का अनावरण 12 मार्च को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में होने जा रहा है।

आरसीबी आइकन विराट कोहली ने आईपीएल 2021 के बाद कप्तानी छोड़ दी, जिससे टीम को एक नए नाम की तलाश भी करनी पड़ी है। टीम ने कोहली के अलावा ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को बरकरार रखा और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को कप्तान की भूमिका के लिए एक विकल्प के रूप में देखा जाता है। अगर बात किसी भारतीय को आरसीबी का कप्तान बनाने की करते हैं, तो दिनेश कार्तिक भी एक नाम हैं। उनके पास केकेआर की कप्तानी का खासा अनुभव है। वह टीम के सीनियर खिलाड़ी भी हैं। एक और नाम इस टीम के साथ है और वह दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसी हैं। फाफ डू प्लेसी के पास भी कप्तानी का अच्छा ख़ासा अनुभव है।

#IPL2022 is almost here & we can’t wait to show you our new threads for the season.🔥👕 New Jersey dropping on 12th March 2022 at the #RCBUnbox event on Museum Cross Road, Church Street.😎👊🏻You don’t want to miss this.💪🏻#PlayBold #UnboxTheBold #ForOur12thMan https://t.co/mbbONinwRF

विराट कोहली ने लम्बे समय तक टीम की कप्तानी की है। इस बार वह सिर्फ खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नज़र आएँगे। देखना होगा कि कोहली इस बार बल्लेबाजी में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

आरसीबी की टीम

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डू प्लेसी, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलेन, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, चामा मिलिंद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसारंगा, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोड़, शेरफेन रदरफोर्ड, सुयश प्रभुदेसाई, अनीश्वर गौतम, डेविड विली, लवनीथ सिसोदिया, सिद्धार्थ कौल।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now