Create
Notifications

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की हार का कारण बताया

चेन्नई सुपरकिंग्स आज हर विभाग में पीछे रही
चेन्नई सुपरकिंग्स आज हर विभाग में पीछे रही
reaction-emoji
·
Naveen Sharma
visit

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम आरसीबी (RCB) के खिलाफ करीबी मैच में हार गई। इस तरह प्लेऑफ़ की दौड़ से चेन्नई की टीम की स्थिति मुश्किल हो गई है। आरसीबी ने हर विभाग में चेन्नई से बेहतरीन प्रदर्शन कर जीत हासिल की। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई की हार के कारणों पर प्रकाश डाला।

धोनी ने कहा कि हमने उनको 170 रनों पर रोककर अच्छा काम किया। मुझे लगता है कि दूसरे हाफ में अच्छा कर सकते थे और हमें शुरुआत भी अच्छी मिली थी। सब कुछ सही था लेकिन बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। जब आप लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो जानते हैं कि क्या ज़रूरत है। आपको देखना होगा है कि स्थिति की मांग क्या है। अंत में शॉट चयन बेहतर हो सकता था।

चेन्नई के कप्तान ने आगे कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की और विकेट हाथ में थे, सतह बेहतर हो रही थी लेकिन हमने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। हम कुछ शॉट्स को पीछे मुड़कर देख सकते हैं। अंतत: एक बल्लेबाज या गेंदबाज के रूप में आप बीच में होते हैं और आपको फैसला करना होता है, मुझे नहीं लगता कि आज यह कोई समस्या थी। हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या गलत हुआ, आपके पास कितने अंक हैं, इससे विचलित होना आसान है। गलतियाँ और प्रक्रिया मायने रखती है न कि तालिका में आपकी स्थिति।

RCB takes this one by 13 runs. #RCBvCSK #WhistlePodu #Yellove💛🦁 https://t.co/4VfSi3woTo

गौरतलब है कि आरसीबी ने पहले खेलते हुए 173 रनों का स्कोर हासिल किया। हालांकि पिच को देखते हुए यह स्कोर ज्यादा नहीं नहीं था। चेन्नई की टीम ने पहले विकेट के लिए 54 जोड़ इरादे दर्शाए थे। बाद में लगातार अन्तराल पर गिरे विकेट के कारण मामला मुश्किल हो गया। अंत में बढ़े हुए जरुरी रन रेट के कारण चेन्नई की टीम 13 रन पीछे रह गई और आरसीबी ने मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now