हार्दिक पांड्या ने गुजरात की करारी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने टीम की हार के लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी
हार्दिक पांड्या ने टीम की हार के लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी

गुजरात टाइटंस (GT) की टीम को आरसीबी (RCB) के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा। आरसीबी को आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने का मौका मिला। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम की हार को लेकर कुछ अहम बातों का जिक्र किया। उन्होंने टीम के स्कोर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमारे पास सिर्फ एक अच्छा स्कोर था। गेंद इधर-उधर रुक रही थी और हम 168 रन बनाकर खुश थे। हम लॉकी को मौका देना चाहते थे, लेकिन विकेट थोड़ा थम रहा था। इसलिए हम ऐसे गेंदबाजों को चुनना चाहते थे जो धीमी गति से गेंदबाजी करते हों और गेंद से गति पकड़ते हों। हमने चीजों को बीच में वापस अपनी तरफ खींच लिया लेकिन मैक्सवेल ने अंत में जिस तरह से खेला, उससे हमें लगा कि हम 10 रन पीछे हैं। हम सही डील पर हैं और हमें बैक टू बैक विकेट गंवाने पर ध्यान देने की जरूरत है।

पांड्या ने कहा कि हमारे लिए सीख यही है कि इन गलतियों को हम प्लेऑफ़ में न दोहराएं। रन बनाना हमेशा अच्छा होता है। जिस तरह से खिलाड़ी जा रहे हैं, यह सीख है। ऋद्धिमान साहा की चोट को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं बता सकता। उनकी हेमस्ट्रिंग में चोट थी और एहतियाती तौर पर उनको मैदान से बाहर रखना उचित था।

गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान गुजरात की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 168 रन का सम्मानजनक स्कोर हासिल किया। जवाबी पारी में खेलते हुए आरसीबी ने इस लक्ष्य को महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह आरसीबी ने बड़ी जीत दर्ज की और इसके हीरो विराट कोहली रहे। कोहली ने 73 रनों की बेहतरीन पारी अपनी टीम के लिए खेली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma