Create

मुझे पूरा भरोसा है कि हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा खेलेंगे, रिकी पोंटिंग का बयान

रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत (Photo Credit - Delhi Capitals)
रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत (Photo Credit - Delhi Capitals)
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल 2022 (IPL) के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए शनिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत का भरोसा जताया है।

टीम के अगले मैच के बारे में रिकी पोंटिंग ने कहा,

"मुझे खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है कि शनिवार को उनका खेल वास्तव में स्तरीय होगा। हमने इस सीजन में पहली बार एक के बाद एक जीत दर्ज की है। यह हमारे लिए उतार-चढ़ाव भरा सीजन रहा है, लेकिन हमने अच्छा क्रिकेट खेला है। मैं हमेशा टूर्नामेंट के अंत में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने और सही समय पर टॉप पर पहुंचने की वकालत करता रहा हूं। मुझे लग रहा है कि हमारे लड़के ऐसा करने वाले हैं।"

सीनियर खिलाड़ियों को लेनी होगी जिम्मेदारी - रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा कि अनुभवी खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले अपने महत्वपूर्ण मुकाबले में टीम के लिए अहम योगदान देना होगा। पोंटिंग ने कहा,

"डेवी (वॉर्नर) ने शीर्ष क्रम में वास्तव में अच्छा काम किया है। हमने यह भी देखा है कि मिचेल मार्श तीसरे नम्बर पर कितने आक्रामक और प्रभावशाली हो सकते हैं। गेंदबाजों में कुलदीप यादव असाधारण रहे हैं और अक्षर पटेल काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं। शार्दुल ने हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म दिखाई है। जहां तक हमारे सीनियर खिलाड़ियों का सवाल है तो कुछ अच्छे संकेत हैं और बड़े मैचों में जाने के लिए आपको अपने अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के सेवाओं की ज्यादा जरूरत होती है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि शनिवार को हमारे लिए क्या होने वाला है औऱ उम्मीद है हमें एक और हफ्ते के लिए टूर्नामेंट में बने रहने का मौका मिलेगा।"

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...