"रिकी पोंटिंग परिवार के सदस्य की तरह हैं," ऋषभ पन्त का बयान

ऋषभ पन्त ने पोंटिंग के साथ मुलाक़ात को लेकर बयान दिया
ऋषभ पन्त ने पोंटिंग के साथ मुलाक़ात को लेकर बयान दिया

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) का कहना है कि वह आगामी आईपीएल सीजन को लेकर उत्साहित हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कोच रिकी पोंटिंग के साथ एक बार फिर से काम करना भी अच्छा है। पन्त ने कहा कि पोंटिंग से मिलना उनको परिवार से मिलने जैसा महसूस कराता है।

पोंटिंग से मुलाक़ात को लेकर पन्त ने कहा कि जब भी मैं उनसे मिलता हूं तो यह हमेशा खास होता है। यह परिवार के किसी सदस्य से मिलने जैसा है। वह जब भी मैदान पर आते हैं तो उस ऊर्जा को सबके अंदर से निकाल देते हैं। सब उनकी ओर देखते हैं। सभी को उम्मीद है कि वह कुछ अलग कहने वाले हैं। वह सभी को आकर्षित करने वाले हैं। इसलिए रिकी को एक्शन में देखने के बाद हर कोई सकारात्मक दिख रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में इस बार श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन जैसे नाम शामिल नहीं हैं। नीलामी में इन सभी को अन्य टीमों ने खरीदा है। हालांकि नीलामी के दौरान दिल्ली ने स्मार्ट काम करते हुए डेविड वॉर्नर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी और रॉवमैन पॉवेल जैसे नामों को खरीदा है। मुस्ताफिजुर रहमान, मिचेल मार्श और यश धुल को भी दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा है। ऐसे में यह टीम सुदृढ़ नज़र आ रही है।

गौरतलब है कि पिछले दो सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पिछले सीजन ऋषभ पन्त कप्तान थे और उनको इस सीजन भी कप्तान बरकरार रखा गया। देखना होगा कि दिल्ली का गेम इस सीजन कैसा रहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त, अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now