Create

ऋषभ पन्त ने दिल्ली की एक और हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली की टीम बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही थी
दिल्ली की टीम बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही थी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने 2 गेंद शेष रहते जीत दर्ज की। इसके बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पन्त ने कहा कि जब ओस ऐसी होती है तो आप शिकायत नहीं कर सकते, बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम 10-15 शॉर्ट थे। अंत में आवेश और होल्डर ने इसे वापस खींच लिया, इसका श्रेय उन्हें जाता है। दूसरी पारी से पहले टीम के साथ हुई बातचीत को लेकर पन्त ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हम 40वें ओवर की आखिरी गेंद तक अपना 100 फीसदी देने की बात कर रहे थे। पावरप्ले ठीक था लेकिन हमें कोई विकेट नहीं मिला। हमारे स्पिन आक्रमण ने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में हम 10 से 15 रन कम थे।

Fought and brought the game to life in the death, but it just wasn't our night 💔#LSGvDC https://t.co/ZI9poxHEvG

लखनऊ के स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है इसलिए हम लक्ष्य हासिल करने को लेकर आश्वस्त थे। अंत में गेम थोड़ा टाईट हो गया था। जब आप विकेट लेकर टीम के लिए योगदान देते हैं तो अच्छा लगता है। हमारे हाथों में गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और इससे अच्छा लग रहा था।

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम उम्मीद के अनुसार बल्लेबाजी करने में विफल रही और 3 विकेट पर 149 रन का स्कोर खड़ा कर पाई। जवाब में खेलते हुए लखनऊ के लिए क्विंटन डी कॉक ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 80 रन बनाते हुए दिल्ली की टीम के लिए मैच में वापसी मुश्किल कर दी। इस तरह लखनऊ ने 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment