Create
Notifications

"दिल्ली कैपिटल्स में आने के बाद ऋषभ पन्त ने मुझसे बात की थी," वेस्टइंडीज के खिलाड़ी का बयान

रोवमैन पॉवेल को आईपीएल में दिल्ली ने खरीदा है
रोवमैन पॉवेल को आईपीएल में दिल्ली ने खरीदा है
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने खुलासा किया है कि उन्होंने कोलकाता में भारत और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के दौरान फ्रेंचाइजी कप्तान ऋषभ पंत के साथ बातचीत की थी। पॉवेल ने कहा कि पंत ने उन्हें बताया कि वह टीम में मुझे लेकर उत्साहित हैं।

वेस्टइंडीज के इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ 8 लाख रूपये की राशि के साथ खरीदा था। उन्होंने एक दिन पहले ही टीम के पहले अभ्यास सेशन में हिस्सा लिया है। दिल्ली की टीम मुंबई में अपना अभ्यास कर रही है।

दिल्ली कैम्प में अपने अनुभव को लेकर पॉवेल ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स कैम्प में आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने इस फ्रेंचाइजी के बारे में काफी अच्छी बातें सुनी हैं। खिलाड़ियों ने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया है। मैंने कोलकाता में टी20 सीरीज के दौरान भी ऋषभ से बात की थी। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मुझे दिल्ली कैपिटल्स टीम में पाकर उत्साहित हैं।

Training at the DC camp = High intensity 🔥Can’t wait to see them ROAR in #IPL2022 🤩💙#YehHaiNayiDilli @TajMahalMumbai https://t.co/67R1r8DVaZ

पॉवेल ने यह भी कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने की तरफ देख रहा हूँ। उन्होंने कहा कि बचपन में मैंने रिकी पोंटिंग को बल्लेबाजी करते देखा था। हम जानते हैं कि जब वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करते थे तो वह किस प्रकार के लीडर थे और मुझे लगता है कि वह एक कोच के रूप में भी उसी तरह के लीडर हैं। वह वास्तव में अच्छे है और उम्मीद है कि मैं उनसे एक या दो चीजें सीख सकता हूं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त, अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now