राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी को लेकर आया तीखा बयान, कहा नहीं दिखा कोई सुधार

रियान पराग बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
रियान पराग बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज मदन लाल (Madan Lal) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रियान पराग को आईपीएल में इतने सारे मौके मिले लेकिन इसके बावजूद उनके अंदर कोई भी प्रोग्रेस नहीं देखने को मिला।

रियान पराग के लिए व्यक्तिगत तौर पर यह सीजन कुछ खास नहीं रहा और कई बार सस्ते में आउट होने की वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। आईपीएल 2022 में उन्होंने 17 मैचों में 16.63 की औसत से 183 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला।

रियान पराग के अंदर नहीं दिखा कोई प्रोग्रेस - मदन लाल

1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा कि रियान पराग को प्लेइंग इलेवन में लगातार मौके मिले लेकिन उनके अंदर प्रोग्रेस नहीं देखने को मिला। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

रियान पराग ने सारे मुकाबले खेले लेकिन एक भी अच्छा परफॉर्मेंस नहीं देखने को मिला। जब आप उनके बारे में बात करते हैं तो वो इतने बड़े प्लेयर नहीं हैं जो अकेले दम पर मैच का रुख पलट देंगे। अभी तक जितने भी खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लिया है उन सबने काफी सुधार दिखाया है। लेकिन जितने मौके रियान पराग को मिले हैं उसे देखते हुए उनके अंदर कोई भी सुधार नहीं देखने को मिला है। जिस स्लॉट पर वो खेलते हैं टी20 क्रिकेट में वो काफी अहम है। क्योंकि वहां पर आप रन गति को आगे बढ़ा सकते हैं। जब आप वहां पर रन नहीं बनाएंगे तो फिर दिक्कतें बढ़ जाएंगी।

इससे पहले रियान पराग ने कहा था कि उन्हें इस बारे में चिंता नहीं है कि दूसरे क्या सोचते हैं क्योंकि वह हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता