Create

मैथ्यू हेडन द्वारा अपनी आलोचना के बाद रियान पराग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रियान पराग कैच लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
रियान पराग कैच लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन द्वारा अपनी आलोचना के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रियान पराग ने एक ट्वीट किया है और इसके जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अपने आलोचकों को जवाब दिया है।

दरअसल रियान पराग ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस का एक बेहतरीन कैच लिया और इसके बाद जिस तरह से उन्होंने उस कैच को सेलिब्रेट किया वो किसी को पसंद नहीं आया। मैथ्यू हेडन ने उनके इस सेलिब्रेशन की ऑन एयर आलोचना की और फैंस ने भी उन्हें काफी ट्रोल किया था।

रियान पराग ने किया ट्वीट

वहीं रियान पराग ने एक क्रिप्टिक ट्वीट कर इसका जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "अगले 20 सालों में कोई किसी की परवाह नहीं करने वाला है। जीवन में अभी बहुत कुछ है, इसका लुत्फ उठाइए।"

No one's gonna care in 20 years, soooo much more to life.... enjoy it💜

दरअसल राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच के दौरान आखिरी ओवर में रियान पराग ने डीप में एक कैच पकड़ा। इसके बाद उन्होंने गेंद के जमीन में टच होने का बहाना बनाया और कुछ देर तक उसी पोज में रहे।

इससे पिछले ओवर में भी उन्होंने एक कैच पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन तब अंपायरों ने उसे नॉट आउट करार दे दिया था क्योंकि गेंद जमीन को टच कर रही थी। इसीलिए जब रियान पराग ने कैच पकड़ा तो ऐसे बहाना किया जैसे वो गेंद भी जमीन को टच कर रही थी। हालांकि पूर्व क्रिकेटरों और फैंस को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उनकी ट्विटर पर जमकर आलोचना हुई।

मैथ्यू हेडन ने उनकी इस हरकत पर कहा "मुझे आपको कुछ सलाह देनी है। क्रिकेट काफी लंबा गेम है और हमारी यादें भी काफी लंबी होती हैं। कभी भी भाग्य के साथ छेड़छाड़ मत कीजिए क्योंकि ये काफी तेजी से पलटता है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment