Create

"रोहित शर्मा मस्त कप्तान हैं," मुंबई इंडियंस के नए खिलाड़ी का बयान

टीम के नए खिलाड़ी ने रोहित के लिए बयान दिया है
टीम के नए खिलाड़ी ने रोहित के लिए बयान दिया है

सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के अनुभव को पसंद कर रहे हैं और यह उनके लिए मजेदार कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अंडर में खेलते हुए सीखने का अवसर है। सिंगापुर से आने वाले टिम डेविड को नीलामी में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था और वह दो मैच भी खेल चुके हैं।

रोहित शर्मा को लेकर डेविड ने कहा कि वह एक मस्त कप्तान हैं। मैंने उनके साथ केवल दो गेम खेले हैं, इसलिए बस उनके साथ खेलने की आदत हो गई है। टीम में बहुत सारे लोगों के साथ खेलने की आदत हो गई है, लेकिन हम एक टीम के रूप में बेहतर खेलना शुरू कर देंगे। अब तक खेलकर मज़ा आया है।

हालांकि मुंबई के लिए खेले गए पिछले दो मैचों में डेविड का बल्ला नहीं चला। डेविड का कहना है कि वह भारतीय पिचों के अभ्यस्त हो रहे हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेल चुके हैं। किरोन पोलार्ड को लेकर डेविड ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने आईपीएल में दस साल से ज्यादा खेला है। उनके पास काफी अनुभव है।

𝙇𝙞𝙠𝙚 𝙖 𝙛𝙡𝙖𝙨𝙝! ⚡We had to replay it in slow-motion to see you, @tmills15! 😅🔥#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians MI TV https://t.co/nX7Tc74Bfn

गौरतलब है कि पिछले मैच में किरोन पोलार्ड के क्रीज पर रहते हुए मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा था। किरोन पोलार्ड ने 24 गेंद का सामना करते हुए महज 22 रन अर्जित किये थे। इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने मैच में जीत हासिल की थी। मुंबई इंडियंस को अब तक खेले गए दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पांच बार की चैम्पियन टीम से इस तरह की शुरुआत की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। देखना होगा कि आगमी मैचों में मुंबई का प्रदर्शन कैसा रहेगा। बुधवार को मुंबई की टीम का सामना केकेआर से होना है। रोहित शर्मा की रणनीति इस मैच में देखने लायक रहेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment