Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव की टीम में वापसी को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो सूर्यकुमार यादव को लेकर कोई रिस्क नहीं उठाना चाहते हैं और इसीलिए टीम में उनको वापस लाने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई जाएगी।

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए पहला मैच मिस करने के बाद सूर्यकुमार यादव अपनी चोट से उबरकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं। सूर्यकुमार यादव फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे और तब से ही वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। हालांकि अच्छी बात ये है कि अब उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम में वापसी कर ली है लेकिन अभी वो मैच नहीं खेल रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव हमारे काफी अहम प्लेयर हैं - रोहित शर्मा

सूर्यकुमार यादव के टीम में नहीं होने से मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी पर काफी असर पड़ा है। टीम को वो मोमेंटम नहीं मिल पा रहा है। इसी वजह से टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पा रही है। हालांकि सूर्यकुमार यादव को लेकर कप्तान रोहित शर्मा कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि सूर्यकुमार पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं। रोहित शर्मा ने कहा,

वो हमारे लिए बहुत ही अहम प्लेयर हैं। एक बार फिट होने पर वो टीम में सीधे वापसी करेंगे। हालांकि हम चाहते हैं कि वो पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं क्योंकि फिंगर इंजरी काफी ट्रिकी होती है।

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि सूर्यकुमार यादव के टीम में आने से किरोन पोलार्ड के ऊपर से दबाव काफी कम हो जाएगा। उनके मुताबिक सूर्यकुमार यादव की अहमियत टीम में काफी ज्यादा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...