Create

रोहित शर्मा ने लगातार तीसरी हार और पैट कमिंस की बैटिंग को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कमिंस ने पूरी तरह से मैच मुंबई से छीन लिया
कमिंस ने पूरी तरह से मैच मुंबई से छीन लिया

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का सिलसिला अब भी जारी है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हार को लेकर अहम बातें कही है। इस सीजन की यह लगातार तीसरी हार रही। मुंबई इंडियंस के लिए काम खराब करने में पैट कमिंस का अहम हाथ रहा। उन्होंने 15 गेंद में नाबाद 56 रन बनाकर मैच छीन लिया। कमिंस की पारी और मुंबई की पराजय को लेकर रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया।

पैट कमिंस की बैटिंग को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वह आकर इस तरह खेलेंगे यह कभी नहीं सोचा था। उनको काफी क्रेडिट जाता है। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर होती गई। शुरू में गेंद थोड़ी रुक रही थी। कुल मिलाकर यह एक अच्छी पिच थी। बल्ले से हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, आखिरी 4-5 ओवर में बल्लेबाजी इकाई की ओर से 70 रन बनाने का शानदार प्रयास रहा। हमने योजना के अनुसार गेंदबाजी नहीं की।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि हमारे पास 15वें ओवर तक गेम था, लेकिन तब कमिंस शानदार थे। जब भी बोर्ड पर रन होते हैं, तो हमारे पास हमेशा ऊपरी हाथ होता है, हमने उनके 5 विकेट आउट कर दिए। यह सिर्फ वेंकी या पैट के विकेट की बात थी, उनके पास सुनील थे जो स्मैश कर सकते थे। इसे पचा पाना मुश्किल होगा। उन्होंने अंतिम ओवरों में इसे बदल दिया। हमें आगे काफी मेहनत करनी होगी।

A hard pill to swallow tonight but we look to move on from here and bounce back on Saturday.#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians #KKRvMI https://t.co/mJSXGIFWUD

गौरतलब है कि मुंबई ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 161 रनों का स्कोर बनाया। सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। इसके बाद जवाबी बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 5 विकेट पर 162 रन बनाते हुए 16 ओवर में जीत हासिल की। कमिंस ने 15 गेंद में नाबाद 56 रन बनाए और मैच केकेआर की झोली में डाल दिया। केकेआर अब तालिका में नम्बर एक पर है।

देखें आईपीएल 2022 में MI Ke Match का शेड्यूल

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment