Create
Notifications

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया
रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा कि हमने इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने इस मुश्किल समय में टीम के साथ खड़े होने वाले फैन्स और शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की स्थिति हर टीम के साथ होती है।

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन ऐसा होता है, कई दिग्गज टीमें इस दौर से गुजरी है लेकिन मैं इस टीम और इसके वातावरण से प्यार करता हूं। साथ ही हमारे उन शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहता हूं जिन्होंने अब तक इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है।

We haven’t put our best foot forward in this tournament but that happens,many sporting giants have gone through this phase but I love this team and it’s environment. Also want to appreciate our well wishers who’ve shown faith and undying loyalty to this team so far 💙@mipaltan

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में भी मुंबई इंडियंस को पराजय का सामना करना पड़ा। लखनऊ ने इस मुकाबले में 36 रनों से जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन लगातार आठ मैचों में पराजित हुई है। ऐसे में कहा जा सकता है कि यह टीम प्लेऑफ़ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। हालांकि फैन्स को निराशा जरुर हुई है। लीग शुरू होने से पहले मुंबई से धाकड़ प्रदर्शन की उम्मीद थी।

इस सीजन मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन में बड़ी वजह फ्लॉप बल्लेबाजी रही है। सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के अलावा अन्य सभी बल्लेबाज अपने बेहतरीन कौशल को दिखाने में नाकाम रहे हैं। रोहित शर्मा और ईशान किशन की ओपनिंग जोड़ी भी हर बार फ्लॉप रही है। गेंदबाजी में भी स्थिति कुछ इसी तरह की रही है। जसप्रीत बुमराह अकेले ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने रन रोकने के लिए अपना दमखम दिखाया है। अन्य गेंदबाजों से उचित सहयोग नहीं मिल पाया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now