Create

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की लगातार छठी हार को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस का हर विभाग में प्रदर्शन खराब रहा
मुंबई इंडियंस का हर विभाग में प्रदर्शन खराब रहा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का सिलसिला जारी है। इस बार आईपीएल (IPL) में उनके लिए कुछ भी सही घटित नहीं हो रहा है। मुंबई इंडियंस की लगातार छठी हार हुई है। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने उनको पराजित किया है। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ बातों का जिक्र किया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा कि किसी एक विशेष स्थिति के बारे में पॉइंट आउट करना मुश्किल है। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए हमें बड़ी साझेदारियों की आवश्यकता होती है। हम आज ऐसा करने में विफल रहे। इसका कोई विशेष कारण नहीं है, हम कोशिश करते हैं और टीम को खुद से पहले रखते हैं। वे (लखनऊ) काफी गहरी बल्लेबाजी करते हैं और अपने प्रमुख गेंदबाजों को पीछे रखना महत्वपूर्ण है। हम हमेशा बुमराह को बैक एंड के लिए रखने की कोशिश करते हैं उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बाकी खिलाड़ियों को बस थोड़ा सा और करने की ज़रूरत है।

रोहित ने आगे कहा कि हम जो भी गेम खेलते हैं वह एक अवसर होता है, हम कोशिश करते हैं और सोचते हैं कि हमारी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन कौन सी है जो खास परिस्थितियों और विशेष टीम के लिए सबसे उपयुक्त है। हमने अभी 6 गेम गंवाए हैं, हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि हमारा सही संयोजन क्या है, लेकिन यह विपक्ष पर भी निर्भर करता है।

आगे उन्होंने कहा कि जब आप गेम हारते हैं तो यह बताना बहुत आसान होता है कि बदलाव किए जा रहे हैं लेकिन हम कोशिश करते हैं और सर्वश्रेष्ठ इलेवन के साथ जाते हैं। मुझे लगता है कि केएल ने शानदार बल्लेबाजी की। हमारी टीम में कुछ कमी है, टीम के शुरुआती चार बल्लेबाजों में से किसी को लम्बे समय तक बैटिंग करने की आवश्यकता है जो नहीं हो रहा है। जिस तरह टीम चाहती है, उस तरह की स्थिति में मैं उनको नहीं डाल पाया और मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूँ।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए 199 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए मुंबई इंडियंस 9 विकेट पर 181 रनों का स्कोर हासिल कर पाई।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment