Create
Notifications

रोहित शर्मा ने आईपीएल में अपने खराब परफॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के लिए ये सीजन उतना अच्छा नहीं रहा (Photo Credit - IPLT20)
रोहित शर्मा के लिए ये सीजन उतना अच्छा नहीं रहा (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji reaction-emoji
Nitesh

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल 2022 (IPL) में अपने निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भले ही उनके लिए ये सीजन उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन वो इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं, क्योंकि वो इससे पहले भी इस तरह की परिस्थितियों से निकलकर सामने आ चुके हैं।

रोहित शर्मा के लिए आईपीएल का ये सीजन काफी खराब रहा। आईपीएल 2008 के बाद से ये पहली बार है जब रोहित शर्मा किसी सीजन में अर्धशतक ना लगा पाए हों। उन्होंने कुल मिलाकर 14 मुकाबले खेले और इस दौरान 19.14 की खराब औसत से केवल 268 रन बनाए। अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए मशहूर रोहित शर्मा का स्ट्राइक रेट भी केवल 120.17 का रहा।

मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है - रोहित शर्मा

हालांकि रोहित शर्मा अपने इस परफॉर्मेंस से ज्यादा चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा "कई सारी चीजें मेरे हिसाब से नहीं हुई। मैं अपने परफॉर्मेंस से काफी निराश हूं। लेकिन ऐसा मेरे साथ पहले भी हो चुका है तो ऐसा नहीं है कि पहली बार मैं इस तरह के दौर से गुजर रहा हूं। मुझे पता है कि क्रिकेट यहीं समाप्त नहीं हो गया है। काफी सारा क्रिकेट आगे बचा हुआ है। इसलिए मुझे मानसिक तौर पर ध्यान देना होगा और सोचना होगा कि कैसे फॉर्म में वापसी कर सकता हूं।"

इससे पहले मुंबई इंडियंस के खराब परफॉर्मेंस को लेकर भी रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि हम एक ग्रुप के रूप में प्रदर्शन नहीं कर सके। जब गेंदबाजों ने प्रभावित किया तो बल्‍लेबाज रन नहीं बना सके। कभी बल्‍लेबाज चले तो गेंदबाज नहीं चले। यह पूरे सीजन में हुआ। जब आपको मैच जीतना हो, तो तीनों विभागों (बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग) में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...