रोवमेन पॉवेल ने बताया कि डेविड वॉर्नर ने आखिरी ओवर में स्ट्राइक क्यों नहीं ली थी

रोवमेन पॉवेल और डेविड वॉर्नर (Photo Credit - IPLT20)
रोवमेन पॉवेल और डेविड वॉर्नर (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के दिग्गज बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) ने बताया कि डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर में अपना शतक पूरा करने के लिए स्ट्राइक क्यों नहीं ली थी।। उन्होंने इसके पीछे एक खास वजह बताई है।

दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार तरीके से जीत हासिल की। पहले बैटिंग करते हुए एक समय दिल्ली की टीम मंदीप सिंह और मिचेल मार्श के विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। हालांकि डेविड वॉर्नर एक छोर पर टिके रहे और मिडिल ऑर्डर में कप्तान ऋषभ पंत ने आकर स्कोर को तेजी प्रदान की। उन्होंने श्रेयस गोपाल के एक ही ओवर में 22 रन बनाए लेकिन उसी ओवर में वो आउट भी हो गए।

इसके बाद रोवमेन पॉवेल बल्लेबाजी करने आए और डेविड वॉर्नर के साथ उन्होंने जबरदस्त साझेदारी की। वॉर्नर और पॉवेल के बीच 122 रनों की अविजित साझेदारी हुई। वॉर्नर 92 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि ये 92 रन उन्होंने 19वें ओवर में ही बना लिए थे लेकिन आखिरी ओवर में उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला और इसी वजह से वो अपना शतक नहीं पूरा कर पाए।

डेविड वॉर्नर ने मुझे हर एक गेंद पर हिट करने को कहा - रोवमेन पॉवेल

रोवमेन पॉवेल ने आखिरी ओवर में उमरान मलिक के खिलाफ जबरदस्त चौके-छक्के लगाए और वॉर्नर को स्ट्राइक नहीं मिली। रोवमेन पॉवेल ने बताया कि वॉर्नर ने उस ओवर में स्ट्राइक लेने से मना कर दिया और कहा कि आप जितना हो सके गेंद को हिट कीजिए। उन्होंने बताया,

मैंने डेविड वॉर्नर से पूछा कि क्या वो अपना शतक पूरा करने के लिए सिंगल लेना चाहते हैं तो उन्होंने मुझसे कहा कि हम इस तरह से क्रिकेट नहीं खेलते हैं। वॉर्नर ने मुझसे जितना हो सके उतना तेजी से रन बनाने के लिए कहा और मैंने ऐसा किया भी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now