Create

ऋषभ पन्त की कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

ऋषभ पन्त की हालिया फॉर्म बेहतरीन रही है
ऋषभ पन्त की हालिया फॉर्म बेहतरीन रही है

सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की फॉर्म अन्य खिलाड़ियों को प्रेरणा देगी। ऋषभ पन्त ने तेज खेलने की अप्रोच के साथ बल्लेबाजी की और दो मैचों के बाद उनको प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब दिया गया। अब उनका ध्यान पूरी तरह से दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में प्रदर्शन करने पर होगा।

इंडिया न्यूज के साथ एक चर्चा में सबा करीम ने कहा कि अन्य खिलाड़ियों के साथ ऋषभ पंत का कम्यूनिकेशन भी बहुत अच्छा है, चाहे वे विदेशी हों या भारतीय। ऐसा मैंने पिछले साल भी देखा था। आप अपने कम्यूनिकेशन से अन्य खिलाड़ियों को बहुत कुछ बताते हैं। अन्य खिलाड़ी प्रदर्शन से ही प्रेरित होते हैं।

सबा करीम ने आगे कहा कि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैदान पर प्रदर्शन करना होगा। अच्छी बात यह है कि वह दिल्ली की कैपिटल्स के कप्तान हैं, वह फॉर्म में हैं, जिससे पता चलता है कि वह अन्य खिलाड़ियों को प्रेरित कर सकते हैं और सामने से नेतृत्व कर सकते हैं। करीम ने यह भी कहा कि ऋषभ पन्त के पास तेज दिमाग है और वह अपने फैसलों का समर्थन भी करते हैं। आईपीएल में इसकी ज़रूरत होती है।

Machayenge Roar, Karenge Dhamaaka, kyunki #YehAbNormalHai! 💥Gear up for @RishabhPant17's Heropanti in #TATAIPL only on @StarSportsIndia & Disney+Hotstar!#YehHaiNayiDilli https://t.co/4Ba3DYxvgK

गौरतलब है कि ऋषभ पन्त को पिछले सीजन दिल्ली की टीम का कप्तान बनाया गया था। उस समय श्रेयस अय्यर चोटिल थे। बाद में पन्त को ही कप्तान रखा गया। पन्त की नेतृत्व क्षमता बेहतरीन रही और दिल्ली का प्रदर्शन भी अच्छा रहा। इस बार उनकी लीडरशिप को देखना दिलचस्प रहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स टीम

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त, अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment