Create

संजू सैमसन की कप्तानी को लेकर घरेलू टीम के साथी खिलाड़ी का बड़ा बयान

संजू सैमसन की कप्तानी अब तक बेहतरीन रही है
संजू सैमसन की कप्तानी अब तक बेहतरीन रही है

केरल के अनुभवी बल्लेबाज सचिन बेबी ने टीम के साथी संजू सैमसन (Sanju Samson) की प्रशंसा की है, जो वर्तमान में आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) का नेतृत्व कर रहे हैं। बेबी ने कहा कि आईपीएल में टीम की कप्तानी करना काफी मुश्किल है। इसे आसान कार्य नहीं कहा जा सकता है।

स्पोर्ट्सकीड़ा से विशेष बातचीत में सचिन बेबी ने कहा कि संजू सैमसन आईपीएल में वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। वह रन बना रहे हैं और कप्तानी करना कोई आसान काम नहीं है क्योंकि जब आप जीतते हैं तो बहुत तालियां बजती हैं और जब आप हारते हैं तो आलोचना भी होती है। यह बिल्कुल भी आसान काम नहीं है। मैं वास्तव में इस बात को समझ सकता हूं क्योंकि मैं इस सब से गुजर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि सैमसन एक आईपीएल टीम के कप्तान हैं इससे केरल क्रिकेट को भी फायदा होने वाला है।

अपने भविष्य के लक्ष्य को लेकर सैमसन ने कहा कि मैं केरल के लिए घरेलू क्रिकेट का कप जीतना चाहता हूँ। इसके लिए मुझे लगातार प्रदर्शन करना होगा। पिछले दो सालों में अगर आप केरल क्रिकेट का प्रदर्शन देखें तो हमने ऐसा कर रहे हैं। हम सेमीफाइनल भी खेलते रहे हैं इसलिए मेरा लक्ष्य टीम के लिए कप जीतना है।

Now Sanju samson has the winning record of 50% as a captain in #TATAIPL for @rajasthanroyals https://t.co/HYcSrloOWF

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। जोस बटलर काफी अच्छे फॉर्म में हैं और उनके बल्ले से तीन शतकीय पारियां देखने को मिली है। राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले गए 8 मैचों में 6 बार जीत का स्वाद चखा है। आगामी मैचों में भी यह प्रदर्शन इसी तरह रहने के आसार है। राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में फ़िलहाल दूसरे स्थान पर है। संजू सैमसन ने कुछ मौकों पर बल्ले से शुरुआत अच्छी की है लेकिन इसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment