Create

आंद्रे रसेल ने अपने शॉट्स से कई बार मेरी जान मुश्किल में डाल दी, सैम बिलिंग्स का बयान

आंद्रे रसेल ने पंजाब के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल ने पंजाब के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में आंद्रे रसेल (Andre Russell) की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर केकेआर के प्रमुख बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बिलिंग्स के मुताबिक रसेल ने ऐसे-ऐसे शॉट्स खेले जिसकी वजह से कई बार उनकी जान मुश्किल में आ गई, क्योंकि उन्हें अपने आपको उस शॉट से बचाना पड़ा।

आंद्रे रसेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 31 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और सैम बिलिंग्स (23 गेंद 24) के साथ मिलकर टीम को 33 गेंद शेष रहते ही धमाकेदार जीत दिला दी। आंद्रे रसेल ने मुकाबले को एकतरफा बना दिया और पूरी तरह से गेंदबाजों पर वो हावी रहे।

आंद्रे रसेल ने दिखाया कि वो कितने बड़े प्लेयर हैं - सैम बिलिंग्स

मैच के बाद सैम बिलिंग्स ने बताया कि किस तरह से आंद्रे रसेल के शॉट्स से उन्हें कई बार डर लगा। स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मैं उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने के लिए बेस्ट पोजिशन में था। उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। कई बार मुझे अपनी जान का खतरा दिखा। रसेल ने काफी जबरदस्त पारी खेली। मैं बस केवल उन्हें वहां पर सपोर्ट कर रहा था।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के आठवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया और इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। केकेआर की टीम ने 15वें ओवर में ही इस टार्गेट को चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। बल्लेबाजी में आंद्रे रसेल ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment