Create

इंग्लिश बल्लेबाज ने हिंदी में पूछा हाल-चाल, KKR ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Australia v England - 5th Test: Day 1
Australia v England - 5th Test: Day 1
reaction-emoji
Neeraj Pandey

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) हिंदी बोलते दिखाई दे रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में KKR ने बिलिंग्स को दो करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। बिलिंग्स टूर्नामेंट के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं और क्वारंटाइन में हैं।

अपने बारे में जानकारी देते हुए बिलिंग्स ने कहा,

मैं मुंबई में अपने होटल के कमरे में क्वारंटाइन में हूं। मैं कल यहां पहुंचा हूं तो अभी दो दिन और क्वारंटाइन में रहना होगा और इसके बाद ही मैं टीम के अन्य सदस्यों से मिल सकूंगा।

बिलिंग्स ने अब तक 22 IPL मैचों में 133.60 की स्ट्राइक-रेट के साथ 334 रन बनाए हैं जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला है। टी20 फॉर्मेट में बिलिंग्स के पास काफी अनुभव है और उन्होंने अब तक खेले 215 मैचों में 24.28 की औसत के साथ 4,152 रन बनाए हैं।

पिछले सीजन उपविजेता रही थी KKR

पिछले सीजन KKR की टीम उपविजेता रही थी। भारत में खेले गए पहले हाफ में KKR की टीम केवल दो ही मैच जीत सकी थी, लेकिन UAE में खेले गए हाफ में उन्होंने शानदार वापसी की थी और फाइनल तक पहुंचे थे। हालांकि, CSK के खिलाफ खेले गए फाइनल में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। KKR ने पिछले सीजन फाइनल तक पहुंचाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन को रिलीज कर दिया था।

फ्रेंचाइजी ने 12.50 करोड़ रुपये खर्च करते हुए श्रेयस अय्यर को खरीदा था और उन्हें आगामी सीजन के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया है। पैट कमिंस को दोबारा वापस लाया गया है, लेकिन इस बार उन्हें 7.25 करोड़ रुपये में ही खरीदा गया है। आपको बता दें कि KKR ने आईपीएल 2020 से पहले नीलामी में कमिंस को 15.50 करोड़ रुपये में खरीदा था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...