Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे के लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने आईपीएल 2022 (IPL) में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मांजरेकर के मुताबिक केकेआर (KKR) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में रहाणे को ड्रॉप कर सकती है और उनकी जगह सैम बिलिंग्स से ओपन कराया जा सकता है।

रहाणे की अगर बात करें तो उनका खराब फॉर्म आईपीएल में भी लगातार जारी है। पांच मैचों में वो केवल अभी तक 80 रन ही बना पाए हैं। इनमें से 44 रन तो उन्होंने पहले ही मुकाबले में बना दिए थे।

खराब फॉर्म के बावजूद अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप नहीं किया जाता है - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर के मुताबिक अजिंक्य रहाणे को टीमें उनके फॉर्म के आधार पर ड्रॉप नहीं करती हैं। कप्तान और टीम मैनेजमेंट को उनके ऊपर भरोसा रहता है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगर रहाणे को फॉर्म के आधार पर ड्रॉप किया जाता तो कोई भी टीम काफी पहले ऐसा कर देती। वो पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी अच्छे फॉर्म में नहीं थे। उससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए संघर्ष कर रहे थे। वो कई साल से फॉर्म में नहीं हैं लेकिन कप्तान और मैनेजमेंट को इसके बावजूद उनके ऊपर भरोसा रहता है। इसलिए अगर उनको खिलाया जाता है तो एक उम्मीद के साथ ही खिलाया जाएगा।

संजय मांजरेकर ने कहा कि भले ही केकेआर के पास आरोन फिंच के रूप में एक बेहतरीन ओपनर मौजूद है लेकिन वो सैम बिलिंग्स से ओपन करा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा,

टीम के लिए सबसे आसान रास्ता आरोन फिंच का है जो बैंच पर बैठे हैं। लेकिन सैम बिलिंग्स को अभी ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है और इसीलिए उनको शायद अभी ड्रॉप ना किया जाए। वे आरोन फिंच को अभी इंतजार कराएंगे और सैम बिलिंग्स से ओपन करवाएंगे। उनके लिए ये एक समाधान हो सकता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...