रियान पराग को राजस्थान रॉयल्स टीम में लगातार मौके मिलने पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

रियान पराग अभी तक फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
रियान पराग अभी तक फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स टीम (RR) में युवा ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) को लगातार मौके मिल रहे हैं। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हैरानी जताई है। उनके मुताबिक रियान पराग कोई बड़ा कारनामा नहीं कर पाए हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें लगातार मौका दिया जा रहा है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को रियान पराग से बड़ी पारी की उम्मीद थी। हालांकि वो 16 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हो गए और राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 विकेट खोकर कुल 155 रन ही बना पाई। इस तरह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

लगातार फ्लॉप होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग पर भरोसा जताया है - संजय मांजरेकर

रियान पराग को आईपीएल ऑक्शन के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने 3.8 करोड़ की रकम में खरीदा था। इस पर मांजरेकर ने सवाल उठाए। उनके मुताबिक पराग का परफॉर्मेंस पिछले दो आईपीएल सीजन में अच्छा नहीं रहा था लेकिन इसके बावजूद टीम ने उनके ऊपर भरोसा जताया। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

रियान पराग ने पूरे दो आईपीएल सीजन खेले लेकिन उनका औसत 11 के आस-पास रहा। उनका स्ट्राइक रेट भी 110 के आस-पास ही था। हालांकि इस ऑक्शन के दौरान टीम ने उन्हें एक बार फिर खरीद लिया और वो भी 3.8 करोड़ के महंगे प्राइस में। टीम मैनेजमेंट ने उनके अंदर जरूर कुछ देखा होगा जो हम पिछले तीन साल से नहीं देख पाए। वो अभी युवा प्लेयर हैं और उम्मीद हैं कि टीम के भरोसे पर खरा उतरेंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 192/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 155/9 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now